अब सामने आया मनन भारद्वाज का ‘ट्रक ड्राइवर गीत’

नई दिल्ली: बॉलीवुड संगीत निर्देशक मनन भारद्वाज और गायक नवीनेश शर्मा ने दिल्ली-एनसीआर में काम कर रहे ट्रक चालकों के जीवन को चित्रित करने वाला एक खास गीत लांच किया है।

गुरुग्राम के बिग बॉयज लाउंज में एक कार्यक्रम के दौरान ‘ट्रक ड्राइवर गीत’ लांच किया गया। कार्यक्रम में संगीतकार मनन भारद्वाज, गायिका अलीशा अरोड़ा और गायक नवीनेश शर्मा भी मौजूद थे।

व्हाइट कॉफी रिकॉर्डस फीचर्ड और नम्योहो स्टूडियो द्वारा निर्मित ‘ट्रक ड्राइवर गीत’ नवीनेश का पहला गीत है। यहां मौजूद पूरी टीम ने गीत के साथ उनके अनुभवों और आगामी परियोजनाओं के बारे में बताया।

 नवीनेश ने कहा, “यह गाना एक ड्राइवर के बारे में है, जो अपनी आय के लिए लंबे समय तक घर से दूर रहता है। एक ट्रक चालक अपने परिवार को खिलाने के लिए बहुत संघर्ष करता है और कई बार काम में व्यस्त होने पर उसे अपना भोजन तक छोड़ना पड़ता है।

सभी समस्याओं के अलावा वह अपनी पत्नी के नखरे कैसे उठता है और अपने परिवार को कैसे याद करता है, ये सब इस गीत में है। मनन भारद्वाज के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव रहा। इस खास गीत के लिए पूरी नम्योहो टीम ने भी बड़े प्रयास किए हैं।”

नवीनेश ने यह गीत स्वयं लिखा है और गाया है। वह इस गीत के साथ पंजाबी संगीत उद्योग में कदम रखने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैं गुरुग्राम में पला बड़ा हूं। मुझे पंजाबी संगीत उद्योग में खुद को स्थापित करने और नाम और प्रसिद्धि पाने की बड़ी इच्छा है। कई मूल पंजाबी गानें कतार में हैं, जो आगामी वर्ष में एक के बाद एक आने वाले हैं। मेरी योजना इस साल की हर तिमाही में एक गाना रिलीज करना है।”

 संगीत निर्देशक मनन भारद्वाज ने कहा, “इस गीत को रिकॉर्ड करने के लिए हमने अपेक्षित समय से भी कम समय लिया। सभी परिस्थितियों में, जैसे खराब मौसम, लेकिन हम सभी इस गीत को सफलतापूर्वक शूट करने में कामयाब रहे। मुझे आशा है कि लोग हमारे काम की सराहना करेंगे।”

अपने प्रोडक्शन हाउस ‘नम्योहो स्टूडियो’ के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, “नम्योहो स्टूडियो व्हाइट कॉफी एंटरटेनमेंट प्राइवेट के बैनर के तहत आता है। यह एकमात्र प्रोडक्शन हाउस है, जिसमें ऑडियो से वीडियो के साथ-साथ प्रचार के शुरुआत से अंत तक सब कुछ है। नम्योहो के पास वर्ष 2017 और 2018 में अधिकतम संख्या में ऑडियो और वीडियो बनाने का रिकॉर्ड भी है।”

उन्होंने कहा, “हमारे पास बड़ी योजनाएं हैं, हमारे दर्शक मुझे इस अवतार में पहले कभी नहीं देख पाए हैं। बहुत जल्द हम अपना खुद का संगीत बैंड लांच करेंगे, जो निश्चित रूप से हमारे प्रशंसकों को चौंकाएगा।”

Related Articles