१२वीं की स्कूल छात्रा से प्रबंधक ने की छेड़खानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ: लखनऊ में कृष्णानगर के कनौसी इलाके में इंटर कॉलेज के प्रबंधक ने अपनी ही 12वीं की छात्रा से छेड़छाड़ की। जिसका मामला पुलिस तक पहुच गया, जिसमे पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, प्रिंसिपल ने घटना से इनकार किया है।प्रभारी निरीक्षक कृष्णानगर प्रदीप कुमार सिंह के मुताबिक स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज के प्रबंधक अतुल वर्मा हैं। वहीं, उसकी मां सीमा वर्मा कॉलेज की प्रिंसिपल हैं। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार सुबह 12वीं की छात्रा स्कूल से बाहर जाने कोे प्रिंसिपल के कमरे में गेटपास मांगने गई। जहाँ पर अतुल अकेला था।

जैसी करनी वैसी भरनी का सबूत मिला पाकिस्तान के सीएम इमरान को

आरोप है कि उसने छात्रा से छेड़छाड़ शुरू कर दी और कमरे का दरवाजा भी बंद कर लिया। छात्रा ने शोर मचाना शुरू किया तो अतुल ने उसका भविष्य खराब करने की धमकी दी। इसके बाद छात्रा किसी तरह वहां से निकलकर घर पहुंची और परिवारीजनों को पूरी बात बताई।

इसके बाद वे छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शाम पांच बजे अतुल वर्मा को दबोच लिया। वहीं, कॉलेज की प्रिंसिपल और प्रबंधक की मां देर शाम थाने पहुंची। उन्होंने बताया कि छात्रा का आरोप बेबुनियाद है। स्कूल में ड्रेस चेक की जा रही थी। छात्रा के बैच न लगाने पर प्रबंधक ने फटकारा था। इससे नाराज होकर उसने आरोप लगाया है।

Related Articles