मंदिरा बेदी पति का हार्ट अटैक से निधन, खबर मिलने के बाद बॉलीवुड जगत में शोक

मुंबई: बॉलीवुड जगत से जुडी एक दुखद खबर सामने आयी है. एक्ट्रेस मंदिर बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से आज भोर में निधन हो गया है. इस खबर की पुष्टि मंदिरा बेदी के करीबियों से हुई है. राज कौशल को आज सुबह 4.30 बजे घर में हार्ट अटैक पड़ा इससे पहले कि परिवार कोई चिकित्सीय सहायता ले पाता, उससे पहले ही राज कौशल का निधन हो गया.

बता दें कि राज कौशल और मंदिरा बेदी के दो बच्चे हैं. राज कौशल पेशे से प्रोड्यूसर और स्टंट डायरेक्टर थे. राज ने एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने शोक जताया है. राज कौशल ने अपने करियर में तीन फिल्मों, ‘प्यार में कभी कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ का निर्देशन किया है.

बता दें मंदिरा बेदी और राज कौशल की पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी. मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे. यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई. मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी 1999 को राज कौशल से शादी की थी. दरअसल मंदिरा के माता-पिता उनकी शादी एक फिल्म निर्देशक से कराना चाहते थे. लेकिन दोनों के प्यार के आगे किसी की नहीं चली.

ये भी पढ़ें : भारत के सबसे बड़े आतंकी दुश्मन के घर के बाहर Bomb ब्लास्ट, रिपोर्ट में दो की मौत

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles