सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते ही ट्रोलिंग का शिकार हुई मंदिरा बेदी

0

मुंबई। टीवी और बॉलीवुड स्टार मंदिरा बेदी की गिनती सबसे फिट स्टार्स में होने लगी है। 45 साल की हो चुकी मंदिरा अपनी फिटनेस के ज़रिए दूसरी एक्ट्रेस को कड़ी मात दे रही हैं। लोगों की फिटनेस आइडल बन चुकी ये एक्ट्रेस आए दिन अपनी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर किया करती हैं। इन दिनों वह गोवा में अपनी फैमली के साथ वेकेशन मना रही हैं।

हाल ही में उन्होंने कुछ इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया कि वह इन दिनों फैमिली के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं, लेकिन इसके बाद भी उनकी कुछ तस्वीरों पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

दरअसल, उनकी कुछ तस्वीरें बिकनी की है जिसकों उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कुछ यूजर्स ने लिखा, यदि आपके बाल लंबे होते तो आप ज्यादा खूबसूरत लगतीं। इसके साथ ही लोग मंदिरा की बिकनी तस्वीर में भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

मंदिरा के फैन्स ने एक्ट्रेस का पक्ष लेते हुए लिखा, मैम आप लोगों की परवाह न करें। मंदिरा के फैंस ने लिखा, आपकी फिटनेस यंग लड़कियों के लिए प्रेरणा है। वहीं एक फैन ने लिखा, मैं सच में आपकी तारीफ करता हूं, आप एक स्वतंत्र और मजबूत महिला की छवि हैं।

बॉलीवुड सेलिब्रेटी मंदिरा बेदी बीते कुछ दिनों से अपने हॉट बिकनी फोटोशूट को लेकर चर्चे में थीं और अब एकबार फिर से वह अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अपनी बिकनी तस्वीरों की वजह से रातोंरात स्टार बनी मंदिरा का अब सारा ध्यान अपनी फिटनेस पर है। खबरों की माने तो उनकी ये फिटनेस की तैयारी उनकी आने वाली वेबसीरीज स्मोक के लिए है।

loading...
शेयर करें