मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति राज कौशल की याद में की पूजा, देखें तस्वीर

मंदिरा ने तस्वीर पर लिखा, "30वां दिन," और हाथ जोड़कर इमोजी के साथ इसे पोस्ट किया। मंदिरा के पति की कथित तौर पर 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

मुंबई: जैसा कि आज निर्देशक राज कौशल की एक महीने की पुण्यतिथि है, उनकी पत्नी और अभिनेता मंदिरा बेदी ने उनके आवास पर उनके लिए एक पूजा का आयोजन किया। मंदिरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें हम उन्हें अपने बच्चों वीर और तारा के साथ हवन कुंड के सामने बैठे हुए देख सकते हैं।

Mandira Bedi performs pooja in memory of her late husband Raj Kaushal - see pic

मंदिरा ने तस्वीर पर लिखा, “30वां दिन,” और हाथ जोड़कर इमोजी के साथ इसे पोस्ट किया। मंदिरा के पति की कथित तौर पर 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। कौशल ने 1989 में एक कॉपीराइटर के रूप में शुरुआत की और फिर मुकुल आनंद के साथ सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। इसके बाद उन्होंने प्यार में कभी कभी और शादी का लड्डू जैसी फिल्मों का निर्देशन किया। आखिरकार, राज ने अपनी विज्ञापन-उत्पादन कंपनी, फ्यूल की स्थापना और 800 से अधिक विज्ञापनों का निर्देशन किया। कौशल द्वारा निर्देशित आखिरी विज्ञापनों में से एक विक्की कौशल के साथ काम किया था।

देखें तस्वीरें: https://www.instagram.com/p/CRlrTf1Fdww/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3fe5bc91-39a9-4bc4-a394-20aed36b5cf1

कुछ दिनों पहले, मंदिरा ने सभी को धन्यवाद देते हुए एक नोट भी पोस्ट किया था, खासकर अपने परिवार को, जो ऐसे कठिन समय में उनके साथ खड़े रहे। उन्होंने लिखा था “मेरे परिवार और सभी प्यार, समर्थन और दया के लिए आभारी हूँ” । हाल ही में मंदिरा ने अपनी बेटी तारा का पांचवां जन्मदिन भी मनाया, जिसे उनके और उनके दिवंगत पति ने पिछले साल जुलाई में गोद लिया था।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Kiara Advani: फिल्मों में आने से पहले थीं टीचर, इन फिल्मों से कमाया नाम

Related Articles