मेनका गांधी ने कहा, राहुल गांधी कुछ भी कर लें, कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते मेनका गांधी

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले सियासी बयानबाजिया चरम सीमा पर है. सभी राजनेता विरोधियों को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी नेता मेनका गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. मेनका गांधी ने हिंदी न्यूज चैनल आजतक से कहा कि “राहुल गांधी कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन वे प्रधानमंत्री नहीं बन सकते, अगर कोई करिश्मा हो जाए तो इसके बारे में कुछ नहीं कह सकतीं. प्रियंका गांधी को लेकर उन्होंने कहा कि उनका चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा.”

मेनका गांधी ने आगे कहा कि हम पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाने जा रहे हैं. वरुण पीलीभीत से आसानी से चुनाव जीतेंगे क्योंकि वहां मैंने बहुत काम किया है, लोगों को बहुत प्यार दिया है.’ मेनका गांधी ने कहा कि ‘अमेठी और रायबरेली से कौन सीट जीतेगा, ये मैं भविष्यवाणी नहीं कर सकती क्योंकि मैं पीलीभीत से चुनाव लड़ रही होती तो ये नहीं कह सकती थी बरेली में क्या होने वाला है.’ बता दें कि मेनका गांधी इस बार पीलीभीत की जगह सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हैं.

इस बार मेनका गांधी और वरुण गांधी के आग्रह पर बीजेपी ने दोनों की लोकसभा सीटों की अदलाबदली की है. मेनका गांधी को सुल्तानपुर से और वरुण गांधी को पीलीभीत से पार्टी ने टिकट दिया है. वरुण गांधी ने 2014 में सुल्तानपुर से 2 लाख 28 हजार से ज्यादा मतों से चुनाव जीता था. साल 2014 में वरुण गांधी को 4,10,348 मत हासिल हुए थे. बीएसपी के पवन पांडेय को 2,31,446 वोट मिले थे.

Related Articles