पर्ल अकादमी के आइडिएशन पार्टनर बने दुनिया के फेमस डिज़ाइनर मनीष अरोड़ा, मुंबई परिसर का किया दौरा

मुंबई: दुनिया के फेमस डिजाइनर्स में से एक मनीष अरोड़ा पर्ल अकादमी के आइडिएशन पार्टनर बन गए हैं। इस गठजोड़ के अंतर्गत अरोड़ा ने पर्ल अकादमी के मुंबई परिसर का दौरा किया और शिक्षकों एवं छात्रों से बातचीत की। इस दौरे के दौरान मनीष अरोड़ा ने डिजाइन के छात्रों के साथ अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने छात्रों को मेहनत करने की सलाह दी और वैश्विक स्तर पर सोचने की जरूरत पर बल दिया।

मनीष अरोड़ा की उपस्थिति और सफलता की कहानियों ने छात्रों को पूरी तरह मंत्रमुग्ध कर दिया। यह पर्ल एकेडमी के मुंबई परिसर का मनीष अरोड़ा का पहला दौरा था।

अरोड़ा के साथ इस साझेदारी का लक्ष्य पर्ल एकेडमी के छात्रों को जरूरी चीजें सिखाने और अंतर्राष्ट्रीय पहुंच मुहैया कराना है, जिससे वे पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाने योग्य बन सकें। फैशन डिजाइन और लग्जरी ब्रांड कोर्स के छात्रों को साल में दो बार पेरिस फैशन वीक में मनीष अरोड़ा की सहायता करने और उनके साथ जाने का मौका मिलेगा।

पर्ल एकेडमी के छात्रों को मनीष अरोड़ा के आइडिएशन मार्गदर्शन में एक कलेक्शन डिजाइन करने का मौका मिलेगा और बाद में इन्हें पर्ल एकेडमी के विशेष पॉप-अप स्टोर पर रिटेल में रखा जाएगा।

मनीष अरोड़ा ने कहा, “मैं पर्ल एकेडमी के साथ उनके आइडिएशन पार्टनर के तौर पर जुड़कर और पेरिस फैशन वीक में सहायक छात्रों के साथ होने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह अनुभव उनके ज्ञान और फैशन उद्योग के डिजाइन एवं कारोबारी पक्ष के पहलुओं का विस्तार होगा। मुझे जरूरी ज्ञान, अनुभव और कुशलता के साथ इन उजले और रचनात्मक मस्तिष्कों को विकसित करने की उम्मीद है।”

पर्ल अकादमी मुंबई परिसर की निदेशक रुचिता वर्मा ने कहा, “हमारे छात्रों ने इस वर्ष पेरिस फैशन वीक में एक शानदार अनुभव लिया। वर्षों के अनुभव और ज्ञान के साथ उद्योग में उनसे बेहतर कोई नहीं है, जो हमारे छात्रों का मार्गदर्शन कर सके क्योंकि पेशेवर दुनिया में कदम रखने की तैयारी कर रहे हैं।”

 

Related Articles