1000 रुपए लेकर आज भी कर रही हैं सलमान का इंतजार, जानें कौन हैं ये…

0

इंदौर। यूं तो सलमान को वादा निभाने वाला स्टार माना जाता है, लेकिन मनीषा दो साल से उनके वादे पूरे होने की राह देख रही है। फिल्म ‘जय हो’ के प्रमोशन के लिए इंदौर आए सलमान ने अपनी दाई और मनीषा की दादी से उसे पढ़ाने और शादी कराने का वादा किया था।

9_1451199416

मनीषा की दादी है सलमान की दाई

मनीषा भाटी की दादी रुक्मणि सलमान की दाई है। डिलिवरी करवाने से लेकर सलमान की मालिश तक का जिम्मा रुक्मणि पर ही था। फिल्म जय हो के प्रमोशन के दौरान इंदौर आए सलमान को जब दाई की जानकारी मिली तो उन्हें मिलने होटल में बुलाया था। तब दाई मां अपनी दो पोतियों को लेकर होटल पहुंची थीं, जहां सलमान ने उनके पैर छूते हुए कई वादे किए थे।

Salman-with-Rukmani-Baiऐसे मिले सलमान से

अपनी दादी के साथ सलमान से मिलने गई मनीषा कहती है कि मुझे सलमान सर बहुत ही अच्छे इंसान लगे। हमें उनसे मिले मुश्किल से पांच मिनट ही हुए थे कि उनके पीए ने अंदर आकर कहा कि कुछ और लोग बाहर आपसे मिलना चाहते हैं। यह सुन हम उठने लगे तो सलमान सर ने दादी का हाथ पकड़कर कहा कि आप बैठो। साथ ही पीए को कहा कि उन्हें इंतजार करने दो। मनीषा बताती है कि होटल से निकलते वक्त सलमान अंकल के पीए ने दादी के हाथ में कुछ पैसे रखे थे। बाहर बहुत भीड़ थी। हमारा हाथ थामने के चलते दादी के हाथ से रुपए गिर गए। उनके हाथ में सिर्फ एक हज़ार का एक नोट बचा था, जिसे अब मैं अपने लिए लकी चार्म मानकर अपने साथ रखती हूं।


1_1451199407

ये किए थे सलमान ने वादे

–  मीडिया के सामने दाई मां को गले लगाकर सलमान ने कहा था कि तेरे दुःख अब मेरे हैं।

– पोतियों के साथ दाई को मुंबई बुलाने का वादा।

–  दाई की दोनों पोतियों की पढ़ाई में मदद का वादा।

– पढ़ाई के बाद दोनों पोतियों की शादी की जिम्मेदारी भी ली थी।

2_1451199407 (1)

मनीषा को है अभी भी उम्मीद

सलमान के वादे को दो साल बीतने को है। मनीषा को आज भी उम्मीद है कि सलमान अपना वादा निभाएंगे। वे कहती हैं कि मुझे आज भी लगता है कि सलमान सच्चे इंसान हैं, उनके मन में छोटे-बड़े और गरीब-अमीर का कोई भेद नहीं है। उनके पीए ने उस समय दादी का नंबर भी लिया था। मुझे उम्मीद है कि उनका कॉल एक दिन जरूर आएगा। मनीषा ने सलमान के साथ के अपने सारे फोटो अपनी टेबल पर सजा कर रखे हैं।

 

(साभार : दैनिक भास्कर)

 

loading...
शेयर करें