नरगिस के साथ अपने रिश्ते का मनीषा कोईराला ने खुद किया खुलासा

0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ का नया पोस्टर जारी कर दिया है जिसमें नरगिस दत्त की भूमिका में मनीषा कोइराला नजर आ रही हैं। इस फिल्म के निर्माता राजकुमार हिरानी ने फिल्म के शीर्षक ‘संजू’ के बारे में बात करते हुए बताया कि अपने जमाने की फेमस एक्ट्रेस और संजय दत्त की मां नरगिस दत्त अपने बेटे संजय दत्त को प्यार से संजू कह कर पुकारती थी इसलिए इस फिल्म का शीर्षक ‘संजू’ कर दिया गया हैं। संजय दत्त अपमी मां के बेहद करीब थे। नरगिस प्यार से संजय दत्त को संजू कहकर पुकारती थी।

मनीषा कोइराला

हाल ही में संजू का एक और पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें मनीषा को ब्लैक एंड व्हाइट लुक में दिखाया गया है। पोस्टर में नरगिस की झलक साफ दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि संजय के पिता सुनील दत्त ने मनीषा की एक फिल्म देखकर उन्हें कहा था कि वह उन्हें नरगिस की याद दिलाती हैं। सुनील ने ये तक कहा था कि मनीषा को फिल्म में देखकर उन्हें लगता है कि नरगिस उनके सामने हों। खुद मनीषा ने एक बातचीत में इस बात का खुलासा किया।

इस फिल्म के कई एक पोस्टर जारी किये जा चुके हैं जो बायोपिक से रणबीर कपूर के विभिन्न रूपों पर आधारित थे। संजय दत्त और उनकी मां के बीच भावनात्मक बंधन से हमें रूबरू करवाने के बाद, ‘संजू’ मां-बेटे की प्यारभरी जोड़ी को पेश करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता रणबीर कपूर इस फिल्म में समजू का किरदार निभा रहे हैं।संजय दत्त से हूबहू मिलती पर्सनैलिटी के कारण, सभी पोस्टर को दर्शकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त हुई है। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।

loading...
शेयर करें