Manoj Bajpai ने छोड़ी Hrithik Roshan की डेब्यू वेब सीरीज, जानिए वजह

अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) इन दिनों 'द फैमिली मैन 2 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में खबरें थीं कि एक्टर Hrithik Roshan की डेब्यू वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं।

नई दिल्ली: अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) इन दिनों ‘द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक तरफ साउथ के दर्शक इसका विरोध कर रहे हैं। वहीं दूसरी फैंस मनोज को फिर से देखने को बेताब है।

Hrithik Roshan की डेब्यू वेब सीरीज

आपको बता दें, बीते दिनों एक्टर की वेब सीरीज खासी विवादों में रही थी। सोशल मीडिया पर इसकी रिलीज रोकने की भी मांग उठ रही थी। रिलीज के बाद अब अभिनेता को हर तरफ से खूब प्रशंसा मिल रही है।

इस प्रशंसा को देखते हुए अभिनेता को कई सारे प्रोजेक्ट के ऑफर आ रहे हैं। हाल ही में खबरें थीं कि एक्टर ऋतिक रोशन की डेब्यू वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं, लेकिन अब मनोज बाजपेयी इस वेब सीरीज से अपना हाथ पीछे खींच लिया हैं।

इस फिल्म की हिन्दी रीमेक

टॉम हिडलेस्टन की ‘द नाइट मैनेजर (The Night Manager)’ के लिए मेकर्स ने मनोज बाजपेयी को हथियार डीलर रिचर्ड रोपर की भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया था। द नाइट मैनेजर में यह रोल ह्यूग लॉरी ने निभाया था। वहीं टॉम हिडलेस्टन ने द नाइट मैनेजर में ‘जोनाथन पाइन’ का किरदार निभाया था। ऋतिक रोशन अभिनीत वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ (the night manager) की हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़ें: कितने बजे रिलीज होगी ‘The Family Man 2’, कैसे देखें, कहां देखें, जानिए सबकुछ

जिसके लिए मनोज बाजपेयी से भी बातचीत चल रही थी। बताया जाता है कि इसके पीछे की वजह मनोज के पास डेट्स नहीं होना है। कोरोना महामारी के कारण मनोज के वे प्रोजेक्ट डिले हो गए हैं जो पहले से साइन किए हुए थे। अब अभिनेता को पहले वे प्रोजेक्ट पूरे करने हैं जो वे कोरोना महामारी के कारण पूरा नहीं कर पाए थे।

यह भी पढ़ें: World Environment Day: इथेनॉल उत्पादन के लिए E 100 पायलट प्रोजेक्ट को PM मोदी ने किया Launch

Related Articles