Manoj Bajpayee ने केआरके पर लगाया आपराधिक मानहानि का मुकदमा

मुंबई: बॉलीवुड स्टार Manoj Bajpayee ने मंगलवार को अभिनेता से फिल्म समीक्षक बने कमाल आर खान उर्फ केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया। उनके वकील ने सूचित किया कि फैमिली मैन अभिनेता ने 24 अगस्त को इंदौर की एक अदालत में कमाल राशिद खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 (मानहानि की सजा) के तहत आपराधिक मानहानि का आरोप लगाया था।

Manoj Bajpayee ने कोर्ट में दर्ज कराया बयान

Manoj Bajpayee के वकील परेश एस जोशी के मुताबिक, उन्होंने अदालत से इस मामले में आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर करने का आग्रह किया है। विचाराधीन ट्वीट 26 जुलाई को खान द्वारा किया गया था और जोशी के अनुसार, इसने 52 वर्षीय अभिनेता को बदनाम किया और प्रशंसकों के बीच उनकी प्रतिष्ठा को बर्बाद किया। उनके वकील ने कहा कि बाजपेयी व्यक्तिगत रूप से अपना बयान दर्ज कराने के लिए अदालत में पेश हुए।

यह पहली बार नहीं है जब केआरके को बॉलीवुड अभिनेताओं से प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है। कुछ महीने पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने उनके खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई थी। सोशल मीडिया पर कमाल खान कोर्ट की लड़ाई को लेकर अपने विचार रखे हुए हैं। सलमान ने अपनी नवीनतम फिल्म राधे के प्रीमियर के बाद केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा शुरू किया। जबकि केआरके का दावा है कि शिकायत फिल्म के उनके मूल्यांकन का परिणाम है, सलमान की कानूनी टीम का दावा है कि मानहानि का मामला व्यक्तिगत हमलों के बारे में है, अर्थात् केआरके ने स्टार के एनजीओ, बीइंग ह्यूमन के बारे में बयान दिया है।

यह भी पढ़ें: जंतर मंतर पर नारेबाजी मामले में 8वां आरोपी सलाखों के पीछे

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles