एक्टर Manoj Bajpai हुए ‘गुप्त’, आपका दिल जीतने की कर रहे हैं तैयारी

अपनी एक्टिंग को और भी ज्यादा निखारने के लिए और दमदार एक्टिंग के लिए मनोज बाजयपेयी (Manoj Bajpai)  ने खुद को अंडर ग्राउंड कर रखा है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड को दमदार फिल्म और वेब सीरिज देने वाले मनोज बाजयपेयी (Manoj Bajpai )की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। अपनी जमीन से जुड़े इस एक्टर की फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफी लंबी है। हर तरफ उनकी एक्टिंग को लेकर उन्हें काफी सराहा जाता है। मनोज बाजयपेयी (Manoj Bajpai) जिस भी एक्टिंग को करते हैं वो उसमें पूरी तरह से खुद को ढाल देते हैं फिर चाहे बात फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर हो या वेब सीरिज द फैमिली मैन की । मनोज हर बार अपने दर्शकों को दिल जीत लेते हैं।

वहीं अपनी एक्टिंग को और भी ज्यादा निखारने के लिए और दमदार एक्टिंग के लिए मनोज बाजयपेयी (Manoj Bajpai)  ने खुद को अंडर ग्राउंड कर रखा है। एक्टिंग में मनोज इस कदर डूब गए हैं कि उन्होंने पूरी दुनिया से संपर्क कुछ दिनों के लिए बंद कर रखा है। सूत्रों के मुताबिक मनोज (Manoj Bajpai) अपनी फिल्म की कास्ट के साथ 15 दिनों की वर्कशॉप कर रहे हैं।  बताया जा रहा है कि इस वर्कशॉप का आयोजन डायरेक्टर कनु बहन ने किया है।

Image result for मनोज वाजपेयी

बात करें मनोज की अपकमिंग वेब सीरीज की तो वो जल्द ही द फैमिली मैन 2 के साथ अपने दर्शकों के सामने नजर आने वाले हैं। द फैमिली मैन की बात करें तो इसमें मनोज की एक्टिंग ने सभी को दिवाना कर दिया था। ऐसे में लोगों को द फैमिली मैन 2 का काफी बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार ने Twitter को पाकिस्तानी-खालिस्तानी अकाउंट बंद करने के दिए आदेश

गौरतलब है कि  ‘द फैमिली मैन’ का पहला सीज़न 2019 में आया था, जो की काफी पॉपुलर रहा। इस सीरीज़ में मनोज एक सीक्रेट एजेंट के किरदार में नजर आए थे जो परिवार के साथ अपने मिशन की हर जिम्मेदारी को भी बखूबी संभालता है। द फैमिली मैन के पहले सीज़न में 10 एपिसोड्स थे। इस सीरीज़ में मनोज वाजपेयी के साथ-साथ शारिब हाशमी, प्रियामणि, शरद केल्कर, नीरज माधव, गुल पनाग और दर्शन कुमार अहम किरदारों में नज़र आये थे।

यह भी पढ़ें: विकास दुबे पार्ट-2: पुलिस पर हमला करने वाला मुख्य आरोपी का भाई ढेर

Related Articles

Back to top button