सुशांत सिंह की मौत का यकीन नहीं कर पा रहे हैं मनोज बाजपेयी, याद करके हुए भावुक

नई दिल्ली: प्रसिद्ध अभिनेता मनोज बाजपेयी ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ सोन चिड़िया में काम किया था. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी सराहा था. सुशांत की मौत की खबर से मनोज को काफी सदमा पहुंचा है. मनोज ने सुशांत को एक काबिल अभिनेता बताते हुए उनका जाना बॉलीवुड की बड़ी क्षति बताया है. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि सुशांत की फेवरेट डिश क्या थी.

मनोज वाजपेयी ने कहा कि अब वह कभी अपने घर में बने मटन कढ़ी को खिलाने सुशांत को नहीं बुला पाएंगे. उन्होंने कहा, “आफ द सेट, मुझे आज भी याद है कि वह मटन कढ़ी कितना पसंद करते थे. वह हमेशा मेरे घर में लंच या डिनर करना पसंद करते थे.

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं काफी दुखी हूं कि अब वह मेरे घर कभी अपनी फेवरेट कढ़ी खाने नहीं आ पाएंगे.”मनोज ने कहा कि सोनचिड़िया में उनके साथ बिताए गए पल मेरे आंखों के सामने आ रहे हैं. यह विश्वास करना बहुत मुश्किल है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे.

बॉलीवुड जगत के लिए एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जब प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता सुशांत ने सुबह यहां बांद्रा स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली. राजपूत (34) बिहार के रहने वाले थे. उन्होंने मुंबई शिफ्ट होने से पहले पटना और नई दिल्ली में पढ़ाई की थी. राजपूत को नीरज पांडे की 2016 में रिलीज हुई ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में अपनी मुख्य भूमिका के लिए विशेष रूप जाना जाता है.

उन्होंने अभिषेक कपूर की 2013 में रिलीज हुई काई पो चे से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, राब्ता, केदारनाथ और शुद्ध देसी रोमांस जैसी फिल्मों में नजर आए. फिल्मों में आने से पहले सुशांत ने काफी लोकप्रिय रहे पवित्र रिश्ता सीरियल में काम किया था.

Related Articles