Manoj Bajpayee के पिता की हालत गंभीर, अस्पताल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) के पिता दिल्ली में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक एक्टर के पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, जब मनोज वाजपेयी को पिता के बीमार होने की खबर मिली तो वह केरल में शूटिंग छोड़ दिल्ली वापस आ गए है।

Manoj Bajpayee के पिता राधाकांत वाजपेयी एक किसान हैं, मनोज वाजपेयी इन दिनों केरल में अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर केरल में व्यस्त थे। हाल ही में मनोज तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने कमाल आर खान के खिलाफ इंदौर में एक मानहनि का मामला दर्ज कराया था। बता दें, कमाल आर खान ने वेबसीरीज ‘द फैमिली मैन-2’ को लेकर मनोज वाजपेयी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

Manoj ने OTT प्लेटफॉर्म पर जमाया सिक्का

मनोज वाजपेयी को पिछली बार स्पाई थ्रिल वेब सीरीज ‘डायल 100’ और ‘द फैमिली मैन-2’ में देखा गया था। मनोज OTT प्लेटफॉर्म राज करने वाले एक्टर्स में से एक हो गए हैं। मनोज अब तक कई वेब-सीरीज में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। हाल ही में उन्होंने OTT प्लेटफॉर्म को लेकर कहा था कि कई शानदार एक्टर हैं, जो OTT पर अपना काम दिखा रहे हैं. वे बहुत अच्छा कर रहे हैं, जिनसे मुझे भी कुछ सीखने को मिलता है, बॉलीवुड में इतना नाम नहीं मिल रहा छोटे एक्टर्स को लेकिन OTT ने उन्हें बड़ा मौका दिया है।

यह भी पढ़ें: नितिन गडकरी ने मुंबई-दिल्ली एक्सप्रेसवे का किया निरीक्षण, आसान होगा रास्ता

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles