IPL
IPL

कई प्रतिष्ठित हस्तियां हुई संक्रमित, बॉयफ्रेंड हुआ ठीक तो Alia Bhatt हुई कोरोना की शिकार

मुंबई: देशभर में कोरोना के आंकड़े दिन प्रतिदिन तेजी से बढ़ते जा रहे है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड जगत के सितारे इस कोरोना की चपेट में आ रहे है। वहीं भारत देश में सबसे ज्यादा संक्रमित पाए जाने वाले राज्य की बात करें तो सबसे अधिक संक्रमित मामले महाराष्ट्र में है। महाराष्ट्र में सबसे अधिक कोरोना सक्रमित केस सामने आये है। वहीं मुंबई में बॉलीवुड जगत के कई सितारे भी इसकी चपेट में आ चुके है। दोस्त रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

आलिया भट्ट हुई शिकार

अभी कुछ हफ्ते पहले आलिया (Alia Bhatt) के लेटेस्ट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी कोरोना से संक्रंमित हो गए थे। आलिया ने खुद सोशल मीडिया पर कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी दी है और बताया है कि खुद को क्वारंटीन कर लिया है। इसके अलावा उन्होंने बताया है कि डॉक्टर द्वारा बतायी गई हर बात का वो ध्यान रख रही हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी कोरोना संक्रमित हुए थे जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया था। घर पर रहकर वो इलाज ले रहे थे। रणबीर अब ठीक हो चुके है और उनकी रिपोर्ट अब नेग्टिव आ चुकी है। ठीक होने के बाद वो अपने काम पर वापस लौट चुके हैं लेकिन उनकी प्रेमिका आलिया कोरोना की शिकार हो गई।

ये भी पढ़ें : बोरिस जॉनसन के वरिष्ठतम अश्वेत सलाहकार ने अपने पद से दिया इस्तीफा

कई प्रतिष्ठित हस्तियां हुई संक्रमित

आपको बता दें, बीते दिन संगीतकार बप्पी लहिड़ी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, उनकी उम्र और सेहत को देखते हुए उन्हें दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाल ही में फिल्म, टीवी उद्योग और खेल से जुड़े कई प्रतिष्ठित हस्तियां इस कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, आमिर खान, कार्तिक आर्यन, विक्रांत मैसे, मनोज बाजपेयी, बप्पी लहरी, तारा सुतारिया के बाद आलिया भट्ट का नाम कोरोना संक्रमित हस्तियों में जुड़ गया है।

ये भी पढ़ें : 8 अप्रैल को फ्लिपकार्ट पर लांच होने जा रहे Realme के इन बजट फ़ोन्स पर एक नज़र

 

Related Articles

Back to top button