जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवाद विरोधी अभियान में कई ढेर

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के पीर पंजाल रेंज के राजौरी सेक्टर में सोमवार को आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान कार्रवाई में एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (JCO) और चार जवान शहीद हो गए। इससे पहले दिन में, जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई, रक्षा जनसंपर्क अधिकारी (PRO) ने कहा, डेरा की के पास के गांवों में एक घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया गया था।

४ जवान हुए शहीद

रक्षा जनसंपर्क अधिकारी ने कहा, “खुफिया सूचनाओं के आधार पर, भारतीय सेना ने आज सुबह जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के सुरनकोट अधिकार क्षेत्र में DKG के पास के गांवों में घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया। आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ जारी है।” इसी तरह, एक और मुठभेड़ हुई जिसमें अनंतनाग जिले के खगुंड वेरीनाग इलाके और जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा के शाहगुंड में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में दो आतंकवादी मारे गए और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने खगुंड वेरीनाग इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई, जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी मात्रा में गोलीबारी की चपेट में आ गए जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें: Petrol, diesel की कीमतों में लगातार सातवें दिन बढ़ोतरी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles