सीएम अरविंद केजरीवाल समेत कई नेताओं ने दी ईद उल-अज़हा की मुबारकबाद

कई राज्य सरकारों ने इस मौके पर सख्त रुख अपनाते हुए गाइडलाइंस जारी की हैं। इस खास मौके पर देशवासियों को बधाई देने का सिलसिला भी जारी है।

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच आज देश में ईद उल-अज़हा (Eid al-Adha) का त्योहार मनाया जा रहा है। बकरीद के इस मौके पर देश की मस्ज़िदों में लोग नमाज़ पढ़ने के लिए उमड़ रहे हैं। हालांकि, इस बीच कोरोना गाइडलाइंस का भी धयान रखा जा रहा है। कई राज्य सरकारों ने इस मौके पर सख्त रुख अपनाते हुए गाइडलाइंस जारी की हैं। इस खास मौके पर देशवासियों को बधाई देने का सिलसिला भी जारी है। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) समेत कई नेताओं ने देशवासियों को ट्वीट कर ईद की मुबारकबाद दी।

Arvind Kejriwal ने दी बकरीद की मुबारकबाद

केजरीवाल ने लिखा “सभी देशवासियों को ईद-उल-अज़हा की दिली मुबारक़बाद। ये त्योहार आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि एवं खुशियां लेकर आए”.

मनीष सिसोदिया ने दी बकरीद की मुबारकबाद

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ईद की बधाई देते हुए लिखा “ईद-उल-अज़हा की सभी देशवासियों को दिली मुबारकबाद। सबकी सलामती और खुशहाली की कामना करता हूं”.

अजय माकन ने दी ईद उल-अज़हा की मुबारकबाद

कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने भी ट्वीट करते हुए बकरीद पर देशवासियों को बधाई दी है। उन्होंने लिखा ‘ईद अल-अधा’ का त्योहार अपने साथ बलिदान और सेवा का संदेश लेकर आता है। आइए हम सभी एक चिरस्थायी शांति, सद्भाव और प्रेम के लिए प्रार्थना करें’.

आप विधायक आतिशी ने भी किया ट्वीट

आप विधायक आतिशी ने लिखा ‘ईद उल अज़हा’ आप सभी को बहुत बहुत मुबारक़ हो। इस ईद हमें तमाम बुराईयों और अपनी गलत़कारियों की कुर्बानी देकर, लोगों की जिंदग़ी और समाज में ख़ुशहाली की दुआ करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:  बकरीद, Eid Ul Adha के जश्न में डूबा देश, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी मुबारकबाद

Related Articles