बसपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री समेत कई नेताओं ने ली सपा की सदस्यता

लखनऊ: (बसपा) बहुजन समाज पार्टी के दिग्गज नेता और को-ऑर्डिनेटर पूर्व सांसद त्रिभुवन दत्त, पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम शेरवानी सहित कई बड़े नेता और कार्यकर्ता सपा में शामिल हो गए। सपा के ‘राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव’ ने सभी नेताओं को सदस्यता दिलवाई।

धौलाना सीट

हरदोई के शाहाबाद से बसपा विधायक रहे आसिफ उर्फ बब्बू खां व हापुड़ की ‘धौलाना सीट’ से बसपा विधायक असलम चौधरी की पत्नी भी सपा में शामिल हो गईं।

अखिलेश यादव ने साधा योगी सरकार पर निशाना

अखिलेश यादव ने उत्तर-प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि ‘कोरोना काल में सरकार ने अपनी पूरी जिम्मेदारी नहीं निभाई। पूरी दुनिया कोरोना से लड़ रही है और यूपी में टेस्ट कम हो रहे हैं। मरीजों को इलाज नहीं मिल रहा है। मंत्री, विधायक और अधिकारियों की कोरोना से मौत हुई है।

प्रदेश में निवेश को लेकर सवाल

प्रदेश में निवेश को लेकर सरकार द्वारा किए जा रहे दावों पर अखिलेश यादव ने सवाल उठाए है। कहा कि दो बार भूमि पूजन हुआ, एमओयू हुआ पर जमीन पर कुछ भी नहीं नजर आ रहा है।

महिला सुरक्षा

अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार में 1090 और 112 जैसी योजनाएं शुरू की गईं थीं। जिनका लाभ इस सरकार में जनता को नहीं मिल पा रहा है। महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। दिनदहाड़े हत्याएं हो रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ , उपचुनाव में प्रचार पर न जाने पर उन्होंने कहा कि जब चुनाव परिणाम आएंगे तब बात करेंगे।

यह भी पढ़े:सैलरी मांगने पर हैवान ठेकेदार ने सेल्समैन को ‘डीप फ्रीजर’ में जिंदा जलाया

यह भी पढ़े:बल्लभगढ़ हत्याकांड में नया खुलासा, परिजनों ने किया चक्काजाम

 

 

Related Articles

Back to top button