सचिन, सहवाग और ब्रायन लारा जैसे कई दिग्गज एक बार फिर मैदान पर आएंगे नजर

नई दिल्ली: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, ब्रायन लारा और मुथैया मुरलीधरन जैसे कई दिग्गज खिलाड़ी एक बार फिर आपको मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे। बता दें अगले महीने 2 मार्च से ‘अनएकेडमी सड़क सुरक्षा वर्ल्ड सीरीज’ में यह सभी खिलाड़ी मैदान पर वापसी करेंगे।

यह टूर्नामेंट दो मार्च से 21 मार्च तक चलेगा। जिसका आयोजन रायपुर में किया जाएगा। इसके पहले सीजन को चार मैचों के बाद कोरोना महामारी की वजह से पिछले साल 11 मार्च को निलंबित कर दिया गया था। इस टूर्नामेंट के आयोजकों ने ऐलान किया है कि बाकी बचे सभी मैच रायपुर में नवनिर्मित शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

विदेशी दिग्गज भी बिखेरेंगे जलवा

सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, ब्रायन लारा, ब्रेट ली, तिलकरत्ने दिलशान, मुथैया मुरलीधरन के अलावा पांच देशों के कई और पूर्व दिग्गज इस टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आएंगे। इसमें ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, वेस्टइंडीज और मेजबान भारत के पूर्व खिलाड़ी इसका हिस्सा बनेंगे। इस टूर्नामेंट का आयोजन खास तौर पर देश में सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए किया जा रहा है।

इस टूर्नामेंट के आयोजन पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ‘सड़क सुरक्षा वर्ल्ड सीरीज टी-20’ के दौरान रायपुर में दिग्गजों की मेजबानी करना गर्व और सम्मान की बात है। यह एक अद्भुत अवधारणा है कि लोगों को सड़क पर होने वाले खतरे के बारे में जागरूक किया जाए। यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि भारतीय सड़कों पर हर चार मिनट में एक व्यक्ति की मृत्यु होती है।

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइन डे बनाना है खास तो पार्टनर को लेकर जाए यहां, बीतेंगे खुशी के पल

Related Articles