साउथ स्टार अल्लू अर्जुन, राम चरण, Jr NTR और राजामौली के साथ कई लोगो ने दिया वोट

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में आज चल रहे लोकसभा चुनाव के पहले चरण में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने अभिनेताओं और राजनेताओं ने अपना वोट डाला। अल्लू अर्जुन, राम चरण, जूनियर एनटीआर से लेकर एसएस राजामौली ने अपने मत के अधिकार का प्रयोग किया और सोशल मीडिया पर उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कर जनता को वोट देने के लिए प्रोत्साहित किया।

बता दें कि तेलंगाना 2.97 करोड़ मतदाता के साथ 17 लोकसभा क्षेत्रों के लिए अपने प्रतिनिधियों को चुनने के लिए मतदान कर रहा है। कुल 443 उम्मीदवार (418 पुरुष और 25 महिला) मैदान में हैं। आंध्र प्रदेश में 3.93 करोड़ से अधिक मतदाता हैं जो 25 लोकसभा सीटों के लिए 319 उम्मीदवार और 175 विधानसभा सीटों में 2,118 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करने के लिए वोट कर रहे हैं।

तेलुगू फिल्मों के जानेमाने अभिनेता अल्लू अर्जुन कुछ इस अंदाज में दिखे।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक अपील की, ‘आज पहला दिन है जो फैसला करेगा कि आने वाले 1825 दिन कैसे होंगे। कृपया अपना वोट डालें।’

बाहुबली’ जैसी भव्य और सफल फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर एस एस राजामौली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उनकी यूनिट के आधे से ज्यादा सदस्य अपने शहर और गांव वोट डालने गए हैं। उन्होंने अपील की कि वोट करें.. अगर आपको नहीं लगता कि कोई पार्टी या कैंडिडेट कोई अंतर पैदा कर सकता है तो नोटा का इस्तेमाल करें।

जानेमाने एक्टर चिरंजीवी और सुपरस्टार राम चरण ने साथ पोलिंग बूथ पहुंचकर वोट किया।

एक्टर सुधीर बाबू ने अपनी फोटो ट्वीट कर लिखा, ‘मैंने अपनी ड्यूटी पूरी की। लोकतंत्र के सबसे महत्वपूर्ण दिन को व्यर्थ न करें। जाएं और अभी वोट करें।’

जूनियर एनटीआर ने #GoandVote टैग कर ये तस्वीर शेयर की।

Jr NTR ने ये पोस्ट भी शेयर की।

जन सेना पार्टी चीफ पवन कल्याण भी पहुंचे।

Related Articles