सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के इस ट्वीट पर उठे कई सवाल

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के देहांत को एक महीना पूरा हो चुका है। इतना समय बीत जाने के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सोशल मीडिया के जरिए होम मिनिस्टर अमित शाह से गुहार लगाई थी कि इस केस की सीबीआई जांच होना बहुत जरुरी है। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किए गए रिया चक्रवर्ती के इस ट्वीट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है।

लोग लगातार रिया चक्रवर्ती की इस पोस्ट पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का मानना है कि रिया चक्रवर्ती का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। इतना ही नहीं लोग सोशल मीडिया पर इस बात का सबूत भी दे रहे हैं कि क्यों लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘रिया की इस पोस्ट में अजीब गलतियां है। सुशांत सिंह राजपूत का नाम गलत तरीके से लिखा गया है। ऐसी गलतियां कौन करता है।’

एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘ये ट्वीट देखकर लग रहा है कि रिया चक्रवर्ती का अकाउंट हैक हो गया है या फिर ये लाइन्स किसी और ने लिखी हैं। पोस्ट की शुरुआत में ही गलतियां नजर आ रही हैं। ये सुशांत सिंह राजपूत जैसे एक अच्छे इंसान की बेज्जती है। इससे पता लगता है कि बॉलीवुड में कितने फेक लोग हैं और इसकी भावनाएं भी फेक है।’ इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के फैंस रिया चक्रवर्ती को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि जानबूझ कर रिया चक्रवर्ती ने एक महीने बाद सीबीआई जांच की मांग उठाई है।

इस बारे में बात करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ‘एक महीने में सारे सबूत मिट चुके हैं। ऐसे में सबकी तरह सीबीआई जांच करने से भी कुछ नहीं होगा। रिया चक्रवर्ती ने काफी सोच-समझ कर ये काम किया है। वो सबको बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रही है।

Related Articles