वडोदरा में हुए दर्दनाक हादसे पर प्रधानमंत्री समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने जताया शोक

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के वडोदरा में हुए सड़क हादसे पर शोक जताया है। गुजरात में दो ट्रकों की आपस में टक्कर होने से 11 लोगों की मौत हो गई है। और कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। इस हादसे से पूरे देश में शोक की लहर मची हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने हादसे पर शोक व्यक्त किया है।

पीएम मोदी ने जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में कहा, “वडोदरा में हुई सड़क दुर्घटना से दुखी हूं। इस हादसे में अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति मेरी संवेदनाएं। प्रार्थना है कि इस हादसे में घायल हुए लोग जल्द ठीक हो जाएं। दुर्घटना स्थल पर प्रशासन हर संभव मदद और सहयोग कर रहा है।”

हादसे पर हर्षवर्धन ने जताया शोक

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने गुजरात के वडोदरा में हुए सड़क हादसे में शोक व्यक्त किया है। डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट में लिखा,“ गुजरात के वडोदरा में एक भीषण सड़क हादसे में कई लोगों की असामयिक मौत बेहद दुखद व पीड़ादायक है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति व शोकाकुल परिजनों को धैर्य प्रदान करें। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।”

रहुल गांधी ने जताया शोक

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी वडोदरा में हुए सड़क हादसे पर शोक जताया है। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा है कि वडोदरा हादसे की खबर बेहद दुखद है। मृतकों के परिवारजनों को मेरी संवेदनाएं। आशा है कि सरकार-प्रशासन राहत कार्य में कोई कमी नहीं छोड़ेगा। कांग्रेसजनों से अपील है कि हर संभव सहायता करें।

यह भी पढ़ें: राजधानी में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का कहर, सरकार ने बाजार बंद कराने के लिए भेजा प्रस्ताव

Related Articles

Back to top button