गजब का था मुकाबला, सपेरा एक लेकिन सांप 46…जानिए क्या हुआ आगे

0

गाजीपुर: आपने सपेरे के बीन पर सांप को झूमते तो कई बार देखा होगा लेकिन क्या कभी एक साथ 46 सांपों को एक सपेरे की बीन पर मदहोश होते देखा है। ऐसा नजारा उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में उस वक्त देखने को मिला जब सपेरे के बीन बजाने पर घर से एक-एक करके कुल 46 सांप निकल आए। यह घटना जिसने भी देखी उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। बताया जा रहा है कि सभी सांप बेहद जहरीले थे।

सपेरे

सपेरे के बीन बजाते ही घर से निकले 46 सांप

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना मरदह इलाके के बोगना गांव के रहने वाले कांता राजभर के घर में घटित हुआ। राजभर को बीते दिनों अपने घर में एक सांप दिया था जिसको खूब खोजा गया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला, अभी इस बात को एक-दो दिन ही बीते थे कि उन्होंने अपने घर में एक और सांप देखा लेकिन वो उसे भी नहीं पकड़ सके।

इसके बाद उनके छोटे लड़के विनोद की पत्नी अनीता के पैर पर एक सांप चढ़ गया। बीते दो दिनों में कई बार सांप दिखाई देने के बाद कांता राजभर ने सपेरे को बुलाया। लेकिन जैसे ही सपेरे ने बीन बजाकर सांपों को निकालने लगा, एक-एक करके घर से 46 सांप निकलने लगे।

वहीं सपेरा सांप के निकलते ही उन्हें मारता जा रहा था। आखिरी मे उसके हाथ एक विशाल नाग लगा, जिसपर वह काफी मशक्कत के बाद काबू कर पाया और उसे अपने साथ ले गया। इस घटना के बाद पूरे गांव में चर्चा बनी हुई हैं।

loading...
शेयर करें