IPL
IPL

Rajinikanth, कमल हासन, तमिलिसाई सहित कई दिग्गजों ने किया मतदान

अध्यक्ष एम के स्टालिन और तेलंगाना, पुड्डुचेरी की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन सहित अन्य नेताओं ने मतदान किया। अभिनेता अजित ने पत्नी शालिनी के साथ मतदान केंद्र पहुंच कर मतदान किया।

चेन्नई: तमिलनाडु ( Tamil Nadu ) में आज सुबह सात बजे शुरु हुए विधानसभा चुनाव ( Assembly elections ) में अभिनेता रजनीकांत ( Rajinikanth ), अभिनेता अजित, राजनीतिज्ञ और मक्कल नीधि मैयम (MNM) संस्थापक कमल हासन ( Kamal hasan ), उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ( Deputy Chief Minister O Panneerselvam ), विपक्षी द्रमुक के अध्यक्ष एम के स्टालिन और तेलंगाना ( Telangana ), पुड्डुचेरी ( Puducherry ) की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन सहित अन्य नेताओं ने मतदान किया।

EVM में कुछ मामूली गड़बड़ियों के कारण मतदान प्रक्रिया में देरी

अभिनेता अजित ने पत्नी शालिनी के साथ मतदान केंद्र ( Polling Booth ) पहुंच कर मतदान किया। इस बीच इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों ( EVM ) में कुछ मामूली गड़बड़ियों के कारण मतदान प्रक्रिया में देरी हुई। अभिनेता रजनीकांत ने स्टेला मैरी के कॉलेज में स्थिति मतदान केन्द्र पर वोट डाला। तेलंगाना और पुडुचेरी की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ( Rajinikanth ) सहित शीर्ष नेताओं ने शहर के एक बूथ में अपना वोट डाला। पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ( Former Union Minister and senior Congress leader P. Chidambaram ) ने मूल शिवगंगा जिले में मतदान किया।

दस्ताने का उचित तरीके से इस्तमाल करने को कहा

जबकि कमल हासन ने अपनी बेटी श्रुति ( Shruti Haasan ) और अक्षरा हासन ( Akshara Haasan ) के साथ मतदान किया तथा द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन पत्नी दुर्गा स्टालिन और बेटे उधयनिधि स्टालिन के साथ मरीना बीच मोर्चे पर अपने पिता एम करुणानिधि और सीएन अन्नादुराई के स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद मतदान किया। पत्रकारों से बातचीत में तमिलिसाई ने मतदाताओं से सामाजिक दूरी के मानदंडों का पालन करने, मास्क पहनने और दस्ताने का उचित तरीके से निपटान करने का आग्रह किया।

कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ( Congress leader P. Chidambaram ) ने विश्वास व्यक्त किया कि द्रमुक के नेतृत्व वाला गठबंधन भारी बहुमत से चुनाव जीतेगा और सरकार बनाएगा। स्टालिन ने संवाददाताओं से कहा कि लोग मतदान केंद्रों पर उत्साह से मतदान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता विरोधी लहर है और इसे लोगों की मानसिकता में देखा जा सकता है जो सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि दो मई को आने वाले नतीजे बहुत अच्छे होगे।

यह भी पढ़े: बाजार में बढ़त कायम, Sensex 300 अंक से अधिक चढ़ा, Nifty 14,700 से ऊपर

Related Articles

Back to top button