बाजार में जारी उतार-चढाव, Sensex 50 हज़ार के करीब, Nifty 14,900 के ऊपर

TATA STEEL, HINDALCO और NALCO तीन परसेंट से ज्यादा भागे है। अप्रैल सीरीज में SAIL, JSPL और JSW STEEL ने 40 से 55 परसेंट का रिटर्न दिया है।

मुंबई: बाजार में ऊपरी स्तर से दबाव देखने को मिल रहा है जिसके कारण Sensex और Nifty लाल निशान में कारोबार कर रहे है। Sensex 169.74 अंक टूटकर 49,564.10 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। Nifty 19.90 अंक गिरकर 14,844.65 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। आज सुबह बाजार में लगातार चौथे दिन तेजी देखने को मिल रही थी लेकिन अब उसपर रोक लगती हुई नज़र आ रही है।

इंडसइंड बैंक, एक्सिस बैंक, बजाज फिनसर्व शीर्ष नेता थे। सेंसेक्स के शीर्ष शेयरों में एचसीएल टेक, एसबीआई और एमएंडएम शामिल थे। दूसरी तरफ, बजाज फाइनेंस और बजाज फिनसर्व घाटे का दोहन कर रहे थे। मेटल शेयरों में शानदार चमक देखने को मिल रही है। रिकॉर्ड ऊंचाई पर निफ्टी मेटल इंडेक्स कारोबार करता नज़र आया है। TATA STEEL, HINDALCO और NALCO तीन परसेंट से ज्यादा भागे है। अप्रैल सीरीज में SAIL, JSPL और JSW STEEL ने 40 से 55 परसेंट का रिटर्न दिया है।

Share Market Today, Share Market Live

मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) ने पिछले एक साल में विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों की दिलचस्पी बढ़ाई है। आरआईएल में विदेशी पोर्टफोलियो निवेशक (एफपीआई) की हिस्सेदारी एक साल पहले की अवधि से जनवरी-मार्च तिमाही में 1.59% बढ़ी है।

यह भी पढ़े: Maharashtra Corona Update: राज्य में धड़ल्ले से बढ़े 63,309 नए मामले, GOA में इतने लोगों की मौत

Related Articles

Back to top button