विवाहिता के साथ घर से भागी युवती, पकड़े जाने पर हुआ चौंकाने वाला खुलासा…

0
नई दिल्ली: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के एक गांव में एक युवती विवाहिता के साथ घर से भाग निकली। बात यह है की युवती का उसी गांव की एक महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। चार दिन पूर्व दोनों घर से फरार हो गए थे।महिला के पति की गुमशुदगी की तहरीर के बाद पुलिस ने दोनों को  हरियाणा से बरामद किया। युवती को उसके परिजन अपने साथ घर ले गए जबकि विवाहिता को पुलिस ने कोतवाली में महिला पुलिस की सुपुर्दगी में भेज दिया।
शुक्रवार को विवाहिता अपने भाई के साथ मायके गई। शनिवार सुबह वह अचानक मायके से गायब हो गई। उसके पति ने शक्तिफार्म पुलिस चौकी में गुमशुदगी की तहरीर देकर पत्नी को ढूंढने की गुहार लगाई।चौकी प्रभारी प्रवीण सिंह मेहरा ने एसओजी के माध्यम से दोनों की लोकेशन का पता लगाया। जिसके बाद विवाहिता के मायके वाले दोनों को हरियाणा के चरखी दादरी से पकड़कर गांव ले आए।वहां दोनों ने आपस में शादी करने की बात कह कर सबको हैरान कर दिया। इसके बाद परिजन दोनों को लेकर पुलिस चौकी पहुंचे। वहां भी दोनों ने आपस में शादी कर लेने की बात कहते हुए साथ रहने की जिद करने लगे।
काफी जद्दोजहद के बाद युवती के परिजन उसे अपने साथ ले गए। परंतु विवाहिता के ससुरालियों और परिजनों द्वारा कोई दिलचस्पी नहीं दिखाने पर पुलिस ने महिला को सितारगंज कोतवाली भेज दिया। चौकी प्रभारी प्रवीण सिंह मेहरा ने कहा कि परिजन महिला को अपने सुपुर्दगी में नहीं लेते हैं तो उसे नारी निकेतन भेजने की कार्रवाई की जाएगी।
loading...
शेयर करें