मार्श थोड़े समय के लिए सलामी बल्लेबाजी में विकल्प हो सकते है: बॉर्डर

वेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने बॉर्डर के हवाले से लिखा, “लाबुशेन को शीर्ष क्रम पर खिलाया जा सकता है। उन्होंने नयी गेंद से खेलने का कौशल दिखाया है।

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलेन बॉर्डर ने कहा कि 17 दिसंबर से शुरू हो रही बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के लिए अनुभवी बल्लेबाज शॉन मॉर्श को सलामी बल्लेबाज के रूप में उतारा जा सकता हैं।

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर चोट के कारण एडिलेड में 17 दिसंबर से भारत के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं जबकि विल पुकोवस्की का अभ्यास मैच में सिर में लगी चोट के कारण खेलना संदिग्ध लग रहा है।

बॉर्डर ने कहा कि सलामी बल्लेबाज के विकल्प तौर पर मार्नस लाबुशेन और मार्कस हैरिस विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किए जा सकते हैं और चयनकर्ताओं 37 वर्षीय मार्श पर भी विचार कर सकते हैं, जिन्होंने शेफील्ड शील्ड में अच्छा प्रदर्शन किया था।

वेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने बॉर्डर के हवाले से लिखा, “लाबुशेन को शीर्ष क्रम पर खिलाया जा सकता है। उन्होंने नयी गेंद से खेलने का कौशल दिखाया है। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के दौरान कई बार आपको ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ता है। हैरिस भी अच्छे फॉर्म में हैं और वह भी ओपनर के रूप में विकल्प बन सकते हैं। मेरे हिसाब से चयनकर्ताओं को शॉन मार्श पर भी ध्यान देना चाहिए। उनका अनुभव टीम के काम आ सकता है।” गौरतलब है कि शॉन मार्श ने वेस्ट ऑस्ट्रेलिया के लिए अपनी अंतिम छह पारियों में तीन शतक और 88 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़े: सीएम योगी ने दो शहरों को दी बड़ी सौगात, सल्फरलेस संयंत्र का किया लोकार्पण

Related Articles