मारुति वैन व अर्टिगा कार की आमने-सामने भिड़ंत, सड़क हादसे तीन की गई जान

हरदोई: यूपी के हरदोई (Hardoi) जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, यहां एक मारुति वैन को सामने से आ रही तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने टक्कर मार दी। दोनों की टक्कर इतनी भीषड थी मारुति वैन के परखच्चे उड़ गए। वैन में सवार 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि सुरसा थाना इलाके के हरदोई-कानपुर रोड पर मंझिला पुल के पास बिलग्राम की तरफ से आ रही एक मारुति वैन, जिसमें टेनी गांव के रहने वाले शारदा मणि और उनके परिवार के कुछ लोग अपनी बेटी के ससुराल थाना सांडी के ढोंढपुर गांव से वापस लौट रहे थे। तभी सामने से आ रही एक लाल रंग की अर्टिगा कार ने टक्कर मार दी। जिससे वैन में सवार ड्राइवर रॉबिन के अलावा होरीलाल और मोहनलाल की मौत हो गई, जबकि शरद और प्रेमपाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

अर्टिगा कार में सवार पूर्व विधायक धर्मज्ञ मिश्रा के पुत्र सुधीर मिश्रा के साथ संजय गुप्ता और मनोज शुक्ला गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ये लोग हरदोई से माधौगंज जा रहे थे। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेजवाया। डॉक्टरों ने बताया तीन की मौत हो गई है जबकि 6 लोगों का इलाज चल रहा है।

Related Articles