Marvel स्टूडियो ने रिलीज़ किया ‘Eternal’ का टीज़र, इंडियन स्टाइल वेडिंग देख झूम उठे Fans

मुंबईः Marvel स्टूडियोज की लम्बे समय से मच अवेटेड फिल्म सुपरहीरो फिल्म ‘एटर्नल्स (Eternals)’ का पहला टीज़र जारी कर दिया है, जो फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. ये फिल्म ऑस्कर विजेता क्लो झाओ द्वारा निर्देशित है. इंडियन प्रशंसकों के बीच भी ‘एटर्नल्स’ का टीजर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में एंजेलीना जोली, सलमा हायेक, रिचर्ड मैडेन, कुमैल नानजियानी, किट हैरिंगटन और जेम्मा चैन मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस टीजर में सभी स्टार्स की झलक दिखाई गई है.

Marvel स्टूडियोज द्वारा बनायीं गई फिल्म ‘एटर्नल्स (Eternals)’ के टीज़र की खास बात ये है कि इसमें भारतीय दर्शकों के लिए भी कुछ खास है. फिल्म में ‘गुंडा’ के ‘इबू हटेला’ यानी हरीश पटेल (Harish Patel) के होने की खबरें पहले से ही थीं. ऐसे में टीजर में हरीश पटेल के सीन भी रखे गए हैं. इसके साथ ही इंडियन स्टाइल वेडिंग सीन के जरिए भी मेकर्स ने फैंस को खुश कर दिया है. टीजर के जरिए इस बात का भी खुलासा किया गया है कि फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम की घटनाओं के बाद सेट की गई है.

वहीँ फिल्म के टीजर में चल रहे Voice Over से यह पता चलता है कि ‘Eternals’ अनंत काल के समय से ही आम लोगों के बीच छिपे हुए हैं. जिन्होंने इंसानों को चमत्कार हासिल करने में मदद की, लेकिन अब तक उनके मामलों में कभी हस्तक्षेप नहीं किया. दो मिनट लंबे टीज़र में, सबसे पहले जेम्मा चैन और रिचर्ड मैडेन को पृथ्वी पर आने वाले पहले ‘एटर्नल्स’ के रूप में दिखाया गया है. टीजर के अंत में सभी को साथ बैठकर खाना खाते देखा जा सकता है.

फिल की भूमिका की बात करें तो Lia McHugh हमेशा की तरह उर्जावान किरदार में होगें. Don Lee भी शक्तिशाली Gilgamesh  के रूप में होंगे। Barry Keoghan Druig और Kit Harington Dane Whitman के रूप में दिखेंगे. वहीं Angelina Jolie खतरनाक योद्धा Thena के किरदार में दिखेंगी.

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : यहां सेना ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री को लिया हिरासत में

 

 

 

 

Related Articles