अपार्टमेंट में लगी भीषड़ आग, डर के कारण 19वीं मंजिल से आदमी ने लगाई छलांग, देखें वीडियो

मुंबई: मुंबई में करी रोड स्थित 60 मंजिला अपार्टमेंट में शुक्रवार को अचानक से भीषड़ आग लग गई। अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में 12 बजे आग लगी। इस हादसे में एक व्यक्ति ने अपनी जान बचाने के लिए 19वें मंजिल से छलांग लगाई लेकिन मौत के आगे उसकी न चली और नीचे गिरते ही जान चली गई। वहीं, मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें देख सकते है कि आग लगने के बाद कैसे अपार्टमेंट में हाहाकार मच गया। एक व्यक्ति अपनी जान बचाने के लिए छज्जे से लटक गया लेकिन उसका संतुलन बिगड़ गया और वह 19 वीं मंजिल से गिर गया शख्स की मौत हो गई। मृतक की पहचान अरुण तिवारी के तौर पर हुई है।

19वीं मंजिल पर लगी आग

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को मुंबई के परेल इलाके में इमारत 60 मंजिला है और इसके 19वीं मंजिल पर आग लगी। वीडियो में इमारत में आग की लपटें और धुआं उठता नजर आ रहा है। वहीं, 30 वर्षीय एक व्यक्ति की इमारत से नीचे गिरने के बाद चीख पुखार मच गई। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मुंबई फायर डिपार्टमेंट ने यह जानकारी दी।

मौके पर अधिकारी

मुंबई फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक, शख्स ने बिल्डिंग की 19वीं मंजिल से छलांग लगा दी। मृतक की पहचान अरुण तिवारी के रूप में हुई है। मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। लेवल थ्री की आग अविघना पार्क अपार्टमेंट, करी रोड में दोपहर करीब 12 बजे मुंबई अग्निशमन विभाग में लगी। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Related Articles