दिल्ली के लाजपत नगर मार्केट में भीषण आग, दमकल की 30 गाड़ियां पहुंची

राजधानी दिल्ली के लाजपत नगर मार्केट में एक कपड़े के शोरूम में आग लग गई है, कूलिंग ऑपरेशन जारी

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) के लाजपत नगर मार्केट में एक कपड़े के शोरूम में आग लग गई है। जिसकी वजह से इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है। आग लगने की खबर मिलते ही दमकल की 30 गाड़ियां और कई सारे एंबुलेंस राहत और बचाव के लिए मौके घटना स्थल पर पहुंच चुकी हैं।

 

दिल्ली फायर सर्विस के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि हमने यहां दमकल की कुल 30 गाड़ियां भेजी है। आग पर काबू पा लिया गया है अभी कूलिंग ऑपरेशन चल रहा है। हादसे में किसी की जान नहीं गई है। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चला है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली के लाजपत नगर में स्थित सेंट्रल मार्केट में कपड़े के शोरूम में शनिवार की सुबह करीब 10:30 बजे आग लगी। जिसके बाद आग की भीषण लपटें देख आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। दिल्ली दमकल सेवा विभाग में खबर देने के बाद दमकल की कुल 30 गाड़ियां भेजीं गई। फिलहाल आग लगने से किसी की जान नहीं गई है। बाकि मामले की जांच की जा रही है।

अधिकारियों के संपर्क में केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बयान में बताया कि दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं, राहत और बचाव का काम जारी है। स्थिति पर मैं लगातार नजर बनाए हूं और दमकल विभाग के अधिकारियों के साथ लगातार सम्पर्क में हूं।

यह भी पढ़ेफिल्म The Conversion का पोस्टर लॉन्च, इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, सपना चौधरी आएंगी नजर

Related Articles