पोंगल के अवसर पर आज से सिनेमाघरों में लगी फिल्म ‘मास्टर’, हिन्दी वर्जन भी होगा रीलीज

साउथ के सुपरस्टार एक साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। थलापति विजय और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मास्टर’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार एक साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। थलापति विजय और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मास्टर’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है। हिंदी में फिल्म का टाइटल ‘विजय द मास्टर’ रखा गया है। यह फिल्म हिंदी में 14 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म का हिंदी ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर ही फैंस एक्साइटेड (Excited) हो गए हैं। अब सबको 14 जनवरी का इंतजार है।

2020 में कोराना वायरस ने फ़िल्म इंडस्ट्री को जमकर छकाया और अब नये साल में नये इरादों के साथ देशभर की फ़िल्म इंडस्ट्री नई शुरुआत कर रही है। इस साल कई बड़ी फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं, जिसकी शुरुआत दक्षिण भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री की ओर से हो रही है। 13 जनवरी को पोंगल के अवसर पर तमिल फ़िल्म मास्टर सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। इस फ़िल्म को लेकर तमिल दर्शकों में भारी उत्साह को देखते हुए एक रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग का अनुमान लगाया जा रहा है।

तमिलनाडु के कोयमबेदु स्थित रोहिणी सिल्वर स्क्रींस थिएटर में दर्शक सुबह-सुबह पहुंच गये। एएनआई ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें कुछ फैंस की टीशर्टों पर थालापति विजय की फोटो लगी नज़र आ रही है। थिएटर को रंगीन लाइटों से सजाया गया है। फैंस की भीड़ बाहर नज़र आ रही है।

यह भी पढ़े:अयोध्या ( Ayodhya ) में कोरोना वैक्सीनेशन में बड़ी धांधली

यह भी पढ़े:फिल्मी दुनिया में इरफान पठान ( Irfan Pathan ) की एंट्री, इस फिल्म ( Movie ) से कर रहे डेब्यू

Related Articles

Back to top button