Big boss 14 में भी बाहर हुए ‘मास्टरमाइंड’, इस बार अर्शी खान नहीं है वजह

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में चैलेंजर बनकर एंट्री लेने वाले 'मास्टरमाइंड' विकास गुप्ता (Vikas Gupta), अर्शी खान (Arshi Khan) से हुए झगड़े के बाद घर से बाहर निकल गए थे।

मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में चैलेंजर बनकर एंट्री लेने वाले ‘मास्टरमाइंड’ विकास गुप्ता (Vikas Gupta), अर्शी खान (Arshi Khan) से हुए झगड़े के बाद घर से बाहर निकल गए थे।

घर के नियमों के गलतीयों के चलते विकास गुप्ता (Vikas Gupta Out of the BB House) को बेघर कर दिया गया था, लेकिन इन सबके बाद उन्हें वापस बिग बॉस हाउस में एंट्री मिली। हालांकि अब विकास गुप्ता एक बार फिर घर से बेघर हो गए है। इस बार उनकी खराब सेहत उनके घर से बाहर जाने की वजह बनी है. विकास गुप्ता लंबे समय से कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी सेहत ठीक नहीं है।

मशहूर ‘द खबरी’ के ट्विटर हैंडल से पता चला

अब बिग बॉस की खबरें देने के लिए मशहूर ‘द खबरी’ के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है। जिसमें दावा किया गया है कि विकास गुप्ता खराब स्वास्थ्य के चलते बिग बॉस हाउस से बाहर हो गए हैं। इस ट्वीट में लिखा है- ‘खराब स्वास्थ्य के कारण विकास गुप्ता घर से बाहर हो गए हैं।’ बिग बॉस 11 में ‘मास्टरमाइंड’ के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले विकास गुप्ता कुछ समय से ठीक नहीं हैं।

यही नहीं, उनकी पर्सनल लाइफ में भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में फैमिली वीक में भी विकास गुप्ता के परिवार से उनसे मिलने कोई नहीं पहुंचा, जिसके बाद बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई विकास गुप्ता का सपोर्ट सिस्टम बनकर उनसे मिलने पहुंचीं। यहां, रश्मि ने विकास गुप्ता से काफी बातें कीं और उन्हें काफी कुछ समझाने की भी कोशिश की। रश्मि देसाई ने इस दौरान जैस्मिन भसीन और अली गोनी पर भी निशाना साधा।

यह भी पढ़े:Big Boss 14 वीकेंड का वार में एजाज खान से मिलने आई यह खास मेहमान

Related Articles

Back to top button