माता भाती देवी टीम ने एयरलाइनर एकेडमी को 71 रन से हराया 

माता भाती देवी एकेडमी ने शानदार प्रदर्शन किया। पहले रौशन लाल सेठी मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में एयरलाइनर एकेडमी पर गुरुवार को 71 रन से जीत दर्ज की।

नई दिल्ली: दिल्ली अंडर-16 खिलाड़ी यश भाटिया की शतकीय पारी के दम पर माता भाती देवी एकेडमी ने शानदार प्रदर्शन किया। पहले रौशन लाल सेठी मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में एयरलाइनर एकेडमी पर गुरुवार को 71 रन से जीत दर्ज की। बेहतरीन प्रदर्शन के बाद यश भाटिया को मैन ऑफ द मैच और शुभम सैनी को परफॉर्मर ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी पढ़ें : महिला जूनियर एशिया कप में स्वर्ण पदक हासिल करना लक्ष्यः खुशबू

पहले बल्लेबाजी करने उतरी माता भाती देवी टीम की ओर से यश ने क्रिकेट टूर्नामेंट में 118 रन बनाए। उनके अलावा यश भारद्वाज ने 55 रन की अहम पारी खेली जिससे टीम ने निर्धारित 35 ओवर में 6 विकेट पर 261 रन का स्कोर लक्ष खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एयरलाइनर एकेडमी की ओर से शुभम सैनी ने शानदार 95 रन बनाए लेकिन दूसरे छोर से लगातार उनके विकेट गिरते रहे।

ये भी पढ़ें : भारत-ब्रिटेन के बीच शुरू होगा एक नया युग, कई मुद्दे पर हुई सहमति: पीयूष

एयरलाइनर एकेडमी टीम 35 ओवर में 9 विकेट पर 190 रन ही बना सकी। यश भारद्वाज ने गेंदबाजी में भी हाथ दिखाते हुए 36 रन देकर 2 विकेट निकाले। अग्रिम शर्मा ने भी कसी हुई गेंदबाजी करते हुए 25 रन देकर दो बल्लेबाजों को आउट किया। यश भाटिया को मैन ऑफ द मैच और शुभम सैनी को परफॉर्मर ऑफ द मैच चुना गया।

Related Articles