मौलाना ने जताया ऐतराज़, रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग हुई बंद, जानिए बड़ी वजह

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में रजनीकांत (Rajinikanth) की अभिनीत फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही बंद हो गई है। नवाबो के शहर पुराने लखनऊ (Lucknow) के रूमी गेट के सामने सुबह से ही शूटिंग की तैयारियां जोर-शोर से चल रही थीं, इस वजह से चौक के कुछ इलाकों में डायवर्जन भी किया गया था। शूटिंग को लेकर कुछ लोगो ने विरोध किया तो शूटिंग रोकनी पड़ गई।

मौलाना सैफ अब्बास ने रूमी गेट पर हो रही रजनीकांत की फिल्म शूटिंग का विरोध किया और कहा इमामबाड़े के बाहर फिल्म की शूटिंग को देखने के लिए सैकड़ों लोग जमा हो गए थे। इसके आगे उन्होंने कहा क्या यहां पर फिल्म की शूटिंग में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं हो रहा है, क्या इसके कारण कोरोना नहीं फैलेगा।

जताया ऐतराज़

उन्होंने कहा कि इमामबाड़ा में मजलिस और मातम करने से रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा और मोहर्रम की वजह से कोरोना फैलेगा, लेकिन पॉलिटिकल रैली और शूटिंग की वजह से कोरोना नहीं फैलेगा, ऐसे कैसे हो सकता है। कोरोना का बहाना बनाकर ताजिया बनाने वालों का उत्पीड़न हो रहा है।

कोविड प्रोटोकाल का हो रहा था पालन

उधर, अभिनीत फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर इकबाल जाफरी ने अपने बयान में कहा कि विरोध के बाद फिल्म की शूटिंग बंद करा दी गई है। शूटिंग में शामिल सभी लोगों की आईटीपीसीआर टेस्ट कराया गया था और रिपोर्ट सही होने के बाद कोविड प्रोटोकाल का पालन किया जा रहा था।

शूटिंग बंद होने से होंगे बेरोजगार

शूटिंग के लिए सभी तरह की अनुमति भी थी। उन्होंने कहा कि अगर सरकार धार्मिक कार्यक्रमों की अनुमति नहीं देती है तो हम इसका विरोध सरकार से करें। उन्होंने कहा, एक फिल्म शूटिंग के माध्यम से लखनऊ में सैकड़ों लोगों को रोजगार मिलता है, ऐसे में अगर यहां शूटिंग नहीं होगी तो रोजगार के साथ रेवेन्यू भी घटेगा।

Related Articles