मौलाना ने किया शूट‍िंग विरोध, लखनऊ में फ‍िल्‍म की Shooting पर लगी रोक

इसके बाद जिला प्रशासन ने फिल्म की Shooting पर रोक लगा दी। राजधानी में पिछले कुछ सप्ताह से फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई थी।

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के पुराने चौक में इमामबाड़े पर सोमवार को Shooting होनी थी। सुबह से ही शूटिंग की तैयारियां जोरशोर से चल रही थीं। इस वजह से चौक के कुछ इलाकों में डायवर्जन भी किया गया था। इस कारण स्थानीय लोगों को आने जाने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इस फिल्म की Shooting का मौलाना सैफ अब्बास ने विरोध किया।

Shooting देखने के लिया लगा हुआ था लोगों का ताता 

इसके बाद जिला प्रशासन ने फिल्म की Shooting पर रोक लगा दी। राजधानी में पिछले कुछ सप्ताह से फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई थी। यहां कई वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है। इमामबाड़े पर शूटिंग होने के कारण शहर में डायवर्जन कर दिया गया था। शूटिंग देखने के लिए लोगों का ताता लगा हुआ था।

”इमामबाड़ा एक धार्मिक स्थल है”

मौलाना सैफ अब्बास ने कहा कि रोक के बाद भी बड़े इमामबाड़े के बाहर फिल्म की शूटिंग चल रही थी। सैकड़ों की संख्या में शूटिंग देखने के लिए लोग यहां पर जमा हो गए थे। क्या यहां पर कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं हो रहा है, क्या इससे कोरोना नहीं फैलेगा। उन्होंने कहा कि इमामबाड़ा एक धार्मिक स्थल है और यहां फिल्म की शूटिंग करने पर रोक है। उन्होंने कहा कि जो इमामबाड़ा है, वहां मजलिस और मातम करने से रोका जा रहा है और फिल्म की शूटिंग की जा रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि कांवड़ यात्रा और मोहर्रम की वजह से कोरोना फैलेगा लेकिन पॉलिटिकल रैली और शूटिंग की वजह से कोरोना नहीं फैलेगा, ऐसे कैसे हो सकता है। कोरोना का बहाना बनाकर ताजिया बनाने वालों का उत्पीड़न हो रहा है। ताजिया नहीं बनाने दिया जा रहा है और शूटिंग चल रही थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: Ridhima Pandit मचाएंगी ‘बिग बॉस’ के घर में तहलका

 

Related Articles