मौलाना ने लाइव डिबेट के दौरान महिला वकील को मारा थप्पड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: राष्ट्रीय टीवी न्यूज चैनल लाइव शो के दौरान चल रही डिबेट उस वक्त अखाड़े का मैदान बन गई जब मौलाना और एक महिला के बीच बहस होने लगी। कुछ ही देर में बहस इतनी बढ गई कि मौलाना ने महिला थप्पड़ मार दिया। पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मंगलवार की रात जी हिंदुस्तान के लाइव डिबेट कार्यक्रम तीन तलाक पर चल रही बहस चल रही थी। इस बहस में हिस्सा लेने के लिए ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मुफ्ती एजाज अरशद कासमी, तीन तलाक की मुख्य याचिकाकर्ता फराज फैज, सामाजिक कार्यकर्ता अंबर जैदी भी यहां आई हुई थीं। इस दौरान जब बरेली के आला हजरत खानदान की बहू रह चुकी निदा खान ने आला हजरत दरगाह की ओर से जारी फतवे का विरोध किया तो मौलाना से उनकी बहस बड़ गई। इस दौरान मौलाना ने सुप्रीम कोर्ट की वकील को थप्पड़ भी मार दिया।

क्या था पूरा मामला?

तीन तलाक और बरेली की निदा खान को इस्लाम से बेदखलन करने वाले फतवे पर बहस हो रही थी। इस दौरान मौलाना एजाज अरशद कासमी ने अचानक गुस्से में मुस्मिल महिला स्कॉलर अंबर जैदी से भी बदसलूकी की। इसके बाद अंबर जैदी ने मौलाना से माफी मांगने को कहा पर वह इसके लिए तैयार नहीं हुए। इस दौरान दोनों में तकरार तेज हो गई। किसी तरह दोनों की बहस जब शांत हुई तो मौलाना की सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील से बहस हो गई।

मौलाना ने महिला वकील को मारे कई थप्पड़

मौलाना कासमी ने सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील को गाली देना शुरु कर दिया, इस दौरान साथ वाले पैनलिस्ट और एंकर ने उन्हें रोकने की भी कोशिश की। लेकिन मौलाना कासमी लगातार गाली देते रहे, जिस पर महिला ने मौलाना को थप्पड़ मार दिया। इस पर मौलाना ने महिला को एक दो नहीं बल्कि तीन थप्पड़ जड़ दिये।

पुलिस ने मौलाना को किया गिरफ्तार

बीच बचाव करने के बाद भी जब मामला शांत नहीं हुआ तो टीवी स्टूडियो में पहुंची पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जिस तरह से लाइव टीवी शो के दौरान महिला को मौलाना ने थप्पड़ मार दिया उसे देखकर हर कोई चौंक गया।

Related Articles