पाक रमजान महीने में मौलवी ने की नापाक हरकत, मस्जिद में नाबालिग से की जबरदस्ती

कोलकाता: एकबार फिर आस्था को ठेस पहुंचाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, पश्चिम बंगाल के बर्धमान शहर के एक मौलवी पर मस्जिद के अंदर नाबालिग लड़की से जबरदस्ती करने का आरोप लगा है। नाबालिग ने खुद को बचाने के लिए जमकर विरोध भी किया लेकिन फिर भी आरोपी मौलवी नहीं माना और जबरदस्ती करने की कोशिश करता रहा। ऐसे में लड़की चीखने लगी, जिसे सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। रमजान के पाक महीने में मौलवी की इस करतूत से लोगों में काफी गुस्सा है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते सोमवार को एक महिला अपनी बेटी को लेकर मौलवी से मिलने भांगा मस्जिद गई थी। मौलवी झाड़-फूंक करने के लिए बच्ची को लेकर दूसरे कमरे में लेकर गया और वहां बच्ची से जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा।

मौलवी की इस करतूत का नाबालिग ने विरोध किया लेकिन मौलवी नहीं माना। तब लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसे सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। भीड़ ने फौरन उस मौलवी को पकड़ा और पुलिस बुलाई।

मामले की जानकारी पर पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान बदरुद्दीन शेख के रूप में की गई है। पूछताछ में उसने कबूला है कि वह उसी मस्जिद में काम करता था। पुलिस जब उसे थाने ले जा रही थी, तब कुछ लोगों ने उसका वीडियो बना लिया था।

Related Articles