IPL
IPL

Maxwell ने 2 साल के छक्कों का सूखा किया ख़त्म, जड़ दिया गगनचुम्बी छक्का

IPL 2021 में अपने पहले ही मैच में Maxwell ने 24 गेंदों पर 39 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और IPL में अपनी दावेदारी पेश की है।

नई दिल्ली: IPL के पिछले कई सीजन में लगातार फ्लॉप रहे Glenn Maxwell पर RCB ने भरोसा दिखाया है और उस भरोसे पर वह पूरी तरह खरे उतरे हैं। Mumbai Indians के खिलाफ पहले मैच में Maxwell ने 28 गेंद पर 39 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली और टीम मैनेजमेंट के फैसले को सही साबित किया। दो साल में पहली बार Maxwell ने कल रात मुंबई के खिलाफ छक्के जड़े। जिसमे मुंबई के गेंदबाज़ क्रुणाल पंड्या के चौथे ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने गगनचुम्बी छक्का जड़ दिया । अपने साथी का यह छक्का देखने के बाद दूसरी छोर पर मौजूद विराट कोहली का रिएक्शन कमाल का था।

Mumbai Indians के खिलाफ IPL के पहले मैच में बेंगलुरू ने 2 विकेट से जीत हासिल कर टूर्नामेंट में जीत से बढ़त बना ली है। इस मैच से पहले 14.5 करोड़ में खरीदे गए Maxwell पर लगातार चर्चा हो रही थी। पिछले कुछ सीजन में अलग अलग टीमों के साथ खेलते हुए वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। लेकिन 14वें सीजन की शुरुआत उन्होंने धमाकेदार अंदाज में की। 28 गेंद पर 2 छक्के और 3 चौके से 39 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

Maxwell ने 2 साल का सूखा किया खत्म , जड़ा छक्का

साल 2018 के बाद सेMaxwell के बल्ले से टूर्नामेंट में कोई भी छक्का नहीं देखने को मिला था। पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजााब की तरफ से खेलते हुए वह एक भी छक्का नहीं लगा पाए थे। 19 पारी और 171 गेंद खेलने के बाद मैक्सवेल के बल्ले से छक्का देखने को मिला। आईपीएल में अपना आखिरी छक्का उन्होंने 27 अप्रैल 2018 को दिल्ली की टीम के खिलाफ खेलते हुए मिशेल जॉनसन की गेंद पर लगाया था।

कमाल का था कोहली का रिएक्शन

मुंबई की तरफ से पारी का 11वां ओवर करने आए क्रुणाल पांड्या की पहली ही गेंद पर आगे बढ़कर मैक्सवेल ने जोरदार शॉट लगाया। शॉट इतनी तेजी से लगाया गया था कि गेंद स्टेडियम की छत को पार करती हुई दूसरी तरफ निकल गई। इस शॉट के देखने के बाद कोहली का रिएक्शन कमाल का था।

(ये खबर हमारे इंटर्न कार्तिकेय शर्मा ने लिखी है)

ये भी पढ़ें : Happy Siblings Day 2021 Wishes: नेशनल सिबलिंग्स डे पर भाई-बहनों को भेजें ये प्यारा संदेश

Related Articles

Back to top button