साध्वी प्राची बोलीं-राहुल को बहुमत तो नहीं मिलने वाला, हाथ ही पीले करा दो

0

मथुरा: अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी का आंख मारना अभी भी सुर्ख़ियों में बना हुआ है। बीजेपी लगातार राहुल पर हमलावर है। इसी कड़ी में विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने राहुल गांधी को लेकर फिर एक विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि राहुल कभी संसद में आंख मिचौली करते है तो कभी सोशल मीडिया पर अश्लील पिक्चर देखते है। मेरा कहना है कि कांग्रेसियों को जल्द से जल्द उनके हाथ पीले कर देने चाहिए।

साध्वी प्राची

वृन्दावन में श्री बांके बिहारी जी के दर्शन करने मथुरा आईं साध्वी प्राची पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि साल 2019  मोदी ही दोबारा पीएम बनेगें। देश की सत्ता तो केवल नरेंद्र मोदी ही संभालेंगे। कांग्रेस कुछ भी कर ले उसे बहुमत नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस तरह की हरकत कर रहे हैं, उन हरकतों से कांग्रेल को बहुमत नहीं मिलेगा।

मस्जिदों में बजने वाले लाउड स्पीकर पर उन्होंने कहा कि हमने सीएम से गुजारिश की है कि सावन के महीने में कांवड़ यात्रा होती है। हजारों श्रद्धालु भगवान शिव की भक्ति में लीन रहते हैं। इसलिए ये लाउड स्पीकर बंद होने चाहिए। वहीं, हमीरपुर में महिला विधायक के मंदिर से पूजा करने के बाद मंदिर को गंगाजल के पवित्र करने पर उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ये सब एक ढोंग है। मंदिर किसी एक का नहीं है। सबको वहां जाने का अधिकार है।

loading...
शेयर करें