मायावती ने उत्तरप्रदेश सरकार पर लगाया आरोप, मुस्लिमों को जबरदस्ती फंसा रही सरकार

बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को उत्तरप्रदेश में काबिज योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की जैसे पूर्व में सपा सरकार ने ब्राह्मण और दलितों को प्रताड़ित किया. अब प्रदेश की योगी सरकार भी ब्राह्मण और दलितों के साथ-साथ मुस्लिमों को जबरदस्ती अपना निशाना बना रही है.

0

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को उत्तरप्रदेश में काबिज योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की जैसे पूर्व में सपा सरकार ने ब्राह्मण और दलितों को प्रताड़ित किया. अब प्रदेश की योगी सरकार भी ब्राह्मण और दलितों के साथ-साथ मुस्लिमों को जबरदस्ती अपना निशाना बना रही है. उन्होंने लिखा की प्रदेश सरकार मुस्लिम समुदाय को जबरदस्ती गलत मामलों में फंसा रही है, जो बहुत ही दुखद है. उन्होंने बाबा साहब आंबेडकर की वाराणसी और जौनपुर में तोड़ी गई मूर्तियों पर भी सरकार को घेरा. बसपा सुप्रीमो ने सरकार से इस मामले में जल्द कार्रवाई करने को कहा.

 

राजनीती का खेल सारा

दरअसल इस वक़्त प्रदेश में राजनीती का दौर चल रहा. एक दुसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की बौछार लगी हुई है. कोई कह रहा ठाकुरों की सरकार है किसी को ब्राह्मण दलित बेचारे लग रहे है. अब बसपा सुप्रीमो को मुस्लिम योगी सरकार के प्रताड़ना का शिकार होते नज़र आ रहे है. मतलब हर कोई अपने-अपने जुगाड़ में लगा है. योगी सरकार खुद को पाक साफ़ साबित करने में जुटी हुई है.

बीजेपी ने मायावती को दिया जवाब

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने मायावती को आड़े हाथों लेते हुए कहा की जब प्रदेश सरकार अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है तब बसपा सुप्रीमो जातिवाद और धर्म का ताना बाना बुनकर लोगों को गुमराह करने में लगी है. उन्होंने कहा की बसपा जब सरकार में थी तब उसने सिर्फ माफियाओं और गुंडों को संरक्षण दे रखा था.

सपा ने भी गिनाई अपनी उपलब्धियां

सपा के पूर्व मंत्री व प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक मिश्रा ने बसपा पर सीधे तौर पर कुछ ना बोलते हुए सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा की हमारे द्वारा किये गए काम को आज भी प्रदेश की जनता याद करती है. हमने अपने कार्यकाल में जनहित के लिए कार्य किया.

शेयर करें