IPL
IPL

मायावती ने सरकार से कोरोना वैक्सीन के लिये उम्र सीमा पर विचार करने को कहा

केन्द्र सरकार से अनुरोध है कि इसकी सप्लाई सुनिश्चित करने के लिये प्राथमिकता के आधार पर विशेष ध्यान दे और अगर आयात की जरूरत है तो आयात भी करे जिससे लोगो की ज़रुरत को पूरा किया जा सके।

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी ( BSP ) की अध्यक्ष मायावती ( Mayawati ) ने कोरोना के वैक्सीन पर केन्द्र सरकार से फिर से विचार करने की अपील करते हुये आज कहा कि दूसरी लहर में युवा भी इसकी चपेट में आ रहे इसलिये सभी को वैक्सीन ( vaccine ) लगाने की छूट दी जानी चाहिये।

मायावती ने कोरोना बीमारी के लिये आज तीन ट्वीट किये । उन्होंने पहले ट्वीट में कहा कि देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना के इलाज के लिये ऑक्सीजन ( Oxygen ) की कमी की भारी समस्या आ रही है। इस कमी को देखते हुये केन्द्र सरकार से अनुरोध है कि इसकी सप्लाई सुनिश्चित करने के लिये प्राथमिकता के आधार पर विशेष ध्यान दे और अगर आयात की जरूरत है तो आयात भी करे जिससे लोगो की ज़रुरत को पूरा किया जा सके।

कोरोना के खिलाफ भारत ने कसी कमर, अगले 6-8 महीनों में 60 करोड़ लोगों को  वैक्सीन देने के लिए तैयारियां शुरू | India readies for 600 million Covid  vaccine doses, to use

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि देश के लोगों से अपील है कि वो कोरोना गाइड लाइन का पालन करें और इसमें कोई भी कोताही नहीं बरतें। गाइडलाइन का सही से पालन कर अपनी जिम्मेवारी निभाये और महामृ से बचे। उन्होंने कहा कि कोरोना का युवाओं को अपनी चपेट में लेना चिंता की बात है । कोरोना वैक्सीन पर केंद्र सरकार उम्र की सीमा पर फिर से विचार करे यह बसपा की मांग है।

यह भी पढ़े: Rahul Gandhi ने किया दावा, गोगरा- हॉटस्पॉट स्प्रिंग और देपसांग प्लेन्स पर चीनी सेना का कब्ज़ा

Related Articles

Back to top button