‘चीन-पाक की बात कर जवाबदेही से बचना चाह रहे हैं प्रधानमंत्री’, – मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती लोकसभा चुनाव के चलते लगातार बीजेपी पर निशाना साधे हैं, मायावती लोकसभा चुनाव तो नहीं लड़ रही लेकिन गठबंधन के चलते वह मुलायम सिंह के लिए रास्ता बना रही हैं ऐसे में मायावती ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि मोदी पांच साल का लेखा-जोखा देने के बजाय चीन-पाकिस्तान की बात करके जवाबदेही से बचना चाह रहे हैं. बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया.

कहा कि, “भारतीय जनता पार्टी की कथनी व करनी आम जनता की सोच, समझ व मांग से कतई भिन्न होने का ही परिणाम है कि मोदी पांच वर्षों का लेखा-जोखा देने का वादा निभाने के बजाए केवल बंदूक-तोप, गोली-गोला, चीन-पाकिस्तान आदि करके अपनी जवाबदेही से भागने का प्रयास कर रहे हैं. अत: ‘नो मोर मोदी सरकार’ का शोर है.”

उन्होंने कहा कि राजनीतिक, जातिवादी, सांप्रदायिक द्वेष व कट्टरता आदि वर्तमान भाजपा सरकार में काफी ज्यादा बढ़ी है, जिससे आम जनता का जीवन काफी त्रस्त है जो अति दुखद व निन्दनीय है. ऐसे में देश के नामी लोगों द्वारा जनता से द्वेषपूर्ण भाषणों के तत्वों को चुनाव में हराने की अपील बहुत सार्थक व महžवपूर्ण है. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी अपनी रैलियों में विपक्ष द्वारा एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने को लेकर लगातार हमलावर रहे हैं.

Related Articles