मायावती रखें मेरा मोबाइल नंबर , सपा वाले जरूर करेंगे हमला : उमा

0

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने यूपी में सपा-बसपा गठबंधन पर अपनी शैली में कटाक्ष किया है। उमा ने बसपा सुप्रीम मायावती को गेस्ट हाउस कांड की याद दिलाते हुए कहा है कि जब गेस्ट हाउस में उन (मायावती) पर हमला हुआ था, तब ब्रह्म दत्त द्विवेदी जी थे। अब वो नहीं हैं तो मैं हूं। जैसे ही मायावती को संकट आय तो मेरा मोबाइल नंबर रखें और तुरंत मुझे फोन करें। समाजवादी पार्टी के लोग उन पर हमला करेंगे जरूर।

मालूम हो, गेस्ट हाउस कांड के समय जब सपा कार्यकर्ताओं ने मायावती पर हमला करने की कोशिश की थी, तब ब्रह्म दत्त ने उन्हें बचाया था।

कुछ दिन पहले इस बात की बड़ी चर्चा था कि बहिन जी यानी मायावती भी इस बार चुनाव लड़ेंगी. समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन के बाद तो ये तय माना जा रहा था. मायावती के लिए अंबेडकरनगर से लेकर बिजनौर तक के जातीय आँकड़े जुटाए गए थे. लेकिन हमें ये जानकारी मिली है कि वे इस बार भी चुनाव नहीं लड़ेंगी. बीएसपी के टॉप नेताओं की बैठक में पार्टी सुप्रीमो ने अपना ये फ़ैसला भी सुना दिया है.

https://www.youtube.com/watch?v=d00RcKIhlB4&t=41s

मायावती चुनाव तो नहीं लड़ेंगी लेकिन देश भर में धुँआधार प्रचार करेंगी. कश्मीर से लेकर कर्नाटक तक. अकेले यूपी में ही मायावती की तैयारी 39 चुनावी सभायें करने की है. बहिन जी कब, कहां और कैसे चुनाव प्रचार करेंगी. इसका पूरा ब्लू प्रिंट एबीपी न्यूज़ के पास है. अब तक की जानकारी के मुताबिक़ वे प्रचार की शुरूआत नागपुर से करेंगी. बाबा साहेब अंबेडकर ने यहीं बौद्ध धर्म की दीक्षा ली थी.

loading...
शेयर करें