मायावती बोलीं- बसपा और मेरे नाम से चल रहे सभी सोशल मीडिया अकाउंट नकली

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती पिछले कुछ दिनों से काफी सक्रिय नजर आ रही हैं। पार्टी नेताओं की गलत बयानबाजी हो या सोशल मीडिया पर बने फेक अकाउंट दोनों ही मायावती के रडार पर है।

सोमवार को जारी एक बयान में बसपा सुप्रीमों ने स्पष्ट किया कि पार्टी के नाम से पूरे देश में ना तो आधिकारिक वेबसाइट है और ना ही सोशल मीडिया प्लैटफार्म पर ही कोई अकाउंट। ऐसे में बसपा और मायावती के नाम से चल रहे फेसबुक, टिवटर एकाउण्ट पूरी तरह फर्जी हैं। इससे बसपा का कोई लेना-देना नहीं है और ना ही किसी मामले में पार्टी की कोई जवाबदेही होगी।

उन्होंने कहा कि बसपा ने पर्याप्त संख्या में युवाओं को प्रतिनिधित्व का मौका दिया है। ऐसे में पार्टी को किसी भी प्रकार के युवा मोर्चा की आवश्यकता नहीं है। जारी बयान में कहा गया कि देवाशीष जरारिया द्वारा ‘बीएसपी यूथ’ के नाम से फर्जी और अनाधिकृत संगठन चलाया जा रहा है। इससे पार्टी के लोगों, खासतौर से युवाओं को सावधान रहने की जरूरत है।

बसपा ने कहा कि मीडिया में अपना पक्ष रखने के लिए वरिष्ठ नेता सुधीन्द्र भदौरिया को अधिकृत किया है। किसी अन्य व्यक्ति को किसी भी स्तर पर पार्टी का प्रवक्ता या बसपा समर्थक आदि के रूप में भी मीडिया में अपनी बात व पार्टी का पक्ष रखने के लिये नियुक्त नहीं किया गया है।

Related Articles