बड़ी खबर: 23 जुलाई को मायावती राजनीति से लेंगी संन्यास, बन जायेंगी बौद्ध भिक्षु और गरीबों को दे देंगी सारी संपत्ति

0

लखनऊ: बीते दिनों दलितों के पक्ष में बोलने से मना किये जाने पर राज्यसभा से इस्तीफा देने वाली बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने अपने इस दलित कार्ड के खेल को अब जन-जन तक पहुंचाने का फैसला लिया है है। दरअसल, मायावती ने 23 जुलाई को बसपा के विधायकों, सांसदों और पदाधिकारियों की एक बैठक बुलाई है। हालांकि इस बैठक को लेकर कवायद लगाईं जा रही है कि मायावती संभवत: नेताओं से जनता को यह बताने के लिए कहेंगी कि उन्होंने किन वजहों से इस्तीफा दिया।

हालांकि उनकी इस बैठक की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर किसी और ही बात के चर्चे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि मायावती 23 जुलाई को राजनीति से संन्यास लेकर अपनी अरबों की संपत्ति दलितों और गरीबों को दान कर देंगी। सोशल मीडिया पर तो इस बात की भी चर्चा है कि राजनीति से संन्यास लेने के बाद माया बौद्ध भिक्षु बन जायेंगी।

बताया जा रहा है कि इस बात की घोषणा मायावती 23 जुलाई को दिल्ली में बुलाई गई बैठक के दौरान करेंगी। हालांकि इस बात की कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

आपको बता दें कि 23 जुलाई को मायावती दिल्ली में बैठक तो कर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उड़ रही इन बातों का Puridunia.com के पास कोई पुख्ता सोर्स नहीं है। इसकी जानकारी न्यूज वेबपोर्टल ujjawalprabhat.com से प्राप्त हुई है।

loading...
शेयर करें