MBA छात्र ने बेरोजगार युवाओं को दिलाया रोजगार, फिर क्यों हुआ गिरफ्तार 

पटना: पटना पुलिस (Patna Police) ने शराब तस्करी के आरोप में 28 वर्षीय एमबीए (MBA) के छात्र अतुल सिंह को गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि महात्मा गांधी नगर में उसके मकान पर छापेमारी कर पुलिस ने 21 लाख की 1100 लीटर शराब बरामद की है। जानकारी के मुताबित अतुल सिंह पटना में शराब बेचने का काम करता था और प्रतिदिन नौ लाख से अधिक रुपये कमाई करता था। पुलिस पैसों के लेन-देन के बारे में और ग्राहकों के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश में जुट गयी है। साथ ही यह भी पता लगा रही है कि उसके साथ और कौन-कौन लोग काम कर रहें थे।

युवाओं से कराता था तस्कारी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अतुल सिंह बेरोजगार युवाओं को शराब तस्करी के कारोबार में लगाया करता था। ये बेरोजगार युवक पटना में ग्राहकों तक शराब पहुंचाते थे। शुरुआती जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि कम से कम 30 से 40 युवा इस सांठगांठ का हिस्सा थे, अतुल सिंह ने बनाया कि वह हर युवा को 500 रुपये देता था, जो ग्राहक को शराब की सफल डिलीवरी करता था।

पुलिस ने बताया कि अतुल सिंह की गिरफ्तारी इसलिए संभव हो सकी क्योंकि कुछ दिन पहले ही उसके दो सहयोगियों इंद्रजीत सिंह और संजीव कुमार को गिरफ्तार किया गया था। जांच के दौरान यह भी पता चला कि वह वैशाली के पड़ोसी जिले से शराब की खरीद करता था और पटना में महंगे दामों पर बेचता था। पुलिस ने छापेमारी के दौरान दो कार एक मोटरसाइकिल और पौने दो लाख रुपये नकद बरामद किया है। अतुल सिंह और उनके सहयोगियों को शनिवार को अदालत में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें 14 दिन की  हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: पप्पू यादव का बड़ा आरोप- अधिकारियों के इशारे पर हुई रूपेश सिंह की हत्या

 

 

Related Articles

Back to top button