तीसरे वनडे से बाहर हो सकते हैं मैक्लम

download (1)नेल्सन। श्रीलंका के साथ जारी पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृखंला में न्यूजीलैंड 2-0 से आगे है। लेकिन उसके लिए राह आसान नहीं है। न्यूजीलैंड की टीम इस समय जख्मों से जूझ रही है।

पहले दो एकदिवसीय मैचों से बाहर रहे टीम के प्रमुख गेंदबाज टिम साउदी के तीसरे मैच में खेलने की संभावना है, लेकिन ट्रेंट बाउल्ट का मैच न खेल पाना तय है।

टीम की बल्लेबाजी की अहम कड़ी, कप्तान बैंडन मैक्लम भी पीठ दर्द के कारण तीसरे मैच से बाहर हो सकते हैं। मैक्लम का न होना टीम की मुश्किलें बढ़ा सकता है। केन विलियमसन चोट के चलते पहले से ही टीम से बाहर हैं, हालांकि उनके तीसरे एकदिवसीय में वापसी करने की उम्मीद है।

अभी तक हुए दोनों मैचों में न्यूजीलैंड की टीम से मार्टिन गुपटिल, मैट हैनरी और मिशेल मैकक्लेगन ही चमके हैं। मैच जल्दी खत्म होने के कारण टीम के कई खिलाड़ियों को मौका भी नहीं मिल पाया। टीम को रॉस टेलर से काफी उम्मीदें हैं। मैक्लम अगर तीसरा मैच नहीं खेलते हैं तो ऐसे में टेलर को गुपटिल के साथ बल्लेबाजी की जिम्मेदारी संभालनी होगी।

वहीं श्रीलंका की मुश्किलें भी कम नहीं हैं। शुरुआत के दोनों मैचों में टीम मेजबानों के सामने कहीं नहीं थी। लसिथ मलिंगा की गैरमौजूदगी में गेंदबाजी की कमान नुवान कुलासेकरा पर होगी, लेकिन कुलासेकरा खुद अभी तक जूझते नजर आ रहे हैं। टीम की बल्लेबाजी पहले से चिंता का विषय बनी हुई है। कप्तान एंजेलो मैथ्यूज पर टीम के अच्छे प्रदर्शन का दबाव रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button