Me india ने 75 इंच का फ्लैगशिप टीवी किया लॉन्च, खासियत जान दांग रह जाएँगे

मी इंडिया ( Me india ) के मैनेजिंग डायरेक्टर ने अपने बयान में कहा, “स्मार्ट टीवी हमारे लिए बड़ी श्रेणियों में से एक है. और हम हमेशा भारतीय बाजार के लिए सबसे अच्छे अनुकूल स्पेसिफिकेशंस ( specification ) को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं

नई दिल्ली: स्मार्टफोन ( SmartPhone ) और टीवी बनाने वाली कंपनी मी इंडिया ( Me india ) ने शुक्रवार को नया फ्लैगशिप 75-इंच मी क्यूएलईडी ( M QLED ) टीवी लॉन्च किया, जो 97 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ 1,19,999 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा गया है.

97% स्क्रीन-टू-बॉडी ( Screen-to-body ) रेश्यो के साथ, यह टीवी चारों ओर एल्यूमीनियम मिश्र धातु फ्रेम के साथ बनाया गया है. लेजर कटिंग के साथ यह एक प्रीमियम मेटालिक लुक ( Premium Metallic Look ) प्रदान करता है.इसमें Dolby Vision, HDR 10 Plus, Dolby Audio ओंर DTS-HD सपोर्ट के साथ-साथ कोडेक सपोर्ट की भी सुविधा मिलती है. मी इंडिया ( Me india ) के मैनेजिंग डायरेक्टर ने अपने बयान में कहा, “स्मार्ट टीवी हमारे लिए बड़ी श्रेणियों में से एक है. और हम हमेशा भारतीय बाजार के लिए सबसे अच्छे अनुकूल स्पेसिफिकेशंस ( specification ) को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं.

मी इंडिया ने 75 इंच का फ्लैगशिप मी क्यूएलईडी टीवी लॉन्च किया

5000 से अधिक ऐप और गेम को सपोर्ट करता है

टीवी 4K क्यूएलईडी पैनल के साथ बेहतर संतृप्त रंगों और व्यापक कलर स्पेक्ट्रम के साथ आता है. और यह पैचवॉल के नवीनतम वर्जन पर काम करता है. यह एंड्रॉएड टीवी 10 ( Android TV 10 ) के साथ पेश किया गया, जो Google Play से 5000 से अधिक ऐप और गेम को सपोर्ट करता है, जिसमें YouTube, Netflix, Amazon Video, Disney Plus Hotstar शामिल हैं. मी क्यूएलईडी TV गूगल असिस्टेंट ( Google assistant ) और क्रोमकास्ट के साथ पेश किया गया है.

मी इंडिया ( Me india ) ने कहा कि यह डिवाइस एक अगली जनरेशन की तकनीक E-ARC का भी समर्थन करता है. इसके अलावा, इस TV को माली जी 52 एमपी 2 ग्राफिक्स और 2 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज के साथ प्रमुख 64 बिट क्वाड-कोर ए 55 प्रोसेसर के साथ जोड़ा गया है.

यह भी पढ़े: Corona Update: भारत में पिछले 24 घंटे में COVID-19 के 3,46,786 नए मामले, जानें अपने राज्यों में संक्रमण का आंकड़ा

Related Articles

Back to top button