IPL
IPL

मंगलवार को मीट की दुकानें होंगी बंद तो शुक्रवार को भी ना खुले शराब की दुकान: ओवैसी

हर मामले में पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर तंज कसती हुई नजर आती है। ऐसे हालात में मीट और शराब का भी मुद्दा उठ चुका है।

नई दिल्ली: देश में हर छोटी सी छोटी बातों पर जमकर राजनीति किया जाता है। हर मामले में पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर तंज कसती हुई नजर आती है। ऐसे हालात में मीट और शराब का भी मुद्दा उठ चुका है। गुरुग्राम नगर निगम ने फैसला किया है कि हर मंगलवार को मीट की दुकानें बंद रहेगी। इस फैसले से बेहद नराज एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपने अंदाज में ट्वीट करते हुए जवाब दिया और इस फैसले की कड़ी निंदा भी की है।

असदुद्दीन ओवैसी ट्वीट करते हुए कहा कि कि मीट लाखों भारतीयों का खाना है और इसे अशुद्ध चीज की तरह नहीं देखा जाना चाहिए। बता दें कि गुरुग्राम नगर निगम की हाल में हुई थी जिसमें ये फैसला लिया गया है कि मंगलवार को अब शहर में सभी मीट की दुकानें बंद रखी जाएंगी।

आस्था के आड़े आ रही शहर में खुली मीट की दुकानें - meat shops open in the  city of faith

पार्षदों ने की मांग

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैठक में इस विषय पर कोई चर्चा नहीं होनी थी लेकिन बैठक के बीच में कुछ पार्षदों ने धार्मिक भावनाओं का हवाला देते हुए मीट की दुकानें बंद कराने की मांग की।

Women Protest For Liquor Ban In Avayan Village - अवैध शराब पर महिलाओं का  फूटा गुस्सा, लगाया जाम | Patrika News

नगर निगम के इस फैसले से नाराज ओवैसी ने कहा कि कोई भी शख्‍स अपनी निजी जिंदगी में क्‍या कर रहा है, इससे किसी की धार्मिक भावना कैसे आहत हो सकती है। लोग मीट खरीद रहे हैं, बेच रहे हैं और खा रहे हैं, वो किसी को भी जबरदस्ती हिस्सा लेने के लिए मजबूर नहीं कर रहे हैं। औवेसी ने कहा कि इस तर्क के आधार पर शुक्रवार को शराब की दुकानें बंद होनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि मीट लाखों भारतीयों का खाना है और इसे किसी अशुद्ध सामान की तरह नहीं देखा जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Ritesh Deshmukh का यह Video हो रहा है वायरल, देखें पत्नी जेनेलिया की मजेदार कएक्प्रेशंस

Related Articles

Back to top button